सुपरस्टार प्रभास की ‘Adipurush’ का पोस्टर लॉन्च, देखिए कितनी भाषाओं में रिलीज होगी ये 3D फिल्म

‘बाहुबली’ फेम और Superstar Prabhas ने अपनी अगली फिल्म का Poster लॉन्च कर दिया है. उनकी अगली फिल्म क नाम ‘Adipurush’ है. फिल्म का पोस्टर देखकर लगता है कि यह रामायण से प्रेरित है. पोस्टर में बड़े अक्षरों में ‘A’ लिखा है. इस ए पर भगवान राम धनुष पर तीर चढ़ाए नजर आ रहे हैं. वहीं हनुमान गदा लेकर उड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि नीचे की तरफ रावण की तरह 10 सिर दिखाई दे रहे हैं.

Prabhas से इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा,”Celebrating the victory of good over evil!.” इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग आदिपुरुष भी लिखा. पोस्टर में डायरेक्टर का नाम ओम राउत लिखा है. बता दें कि ओम राउत वहीं डायरेक्टर हैं, जिन्होंने तानाजी से शानदार फिल्म बनाई थी. तानाजी इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी और अभी तक साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है. इसके अलाव भूषण कुमार इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

फिल्म में प्रभास आदिपुरुष का किरदार निभाते हुए नजर सकते हैं. फिल्म 2020 में Hindi, Telugu, Tamil, Malayalam और Kannad में रिलीज होगी. प्रभास के साथ-साथ ओम राउत ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म के पोस्टर को शेयर किया. इसके अलावा प्रभास एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं. वह फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. फिल्म का नाम ‘Prabhas21’ रखा गया है और इसे नाग अश्विन डायरेक्ट करेंगे.

दुनिया के टॉप 3 डिसलाइक्स वीडियो में शामिल हुआ ‘सड़क 2’ का ट्रेलर

Related posts

Leave a Comment