ममता सरकार पर भड़के लोग कहा पश्चिम बंगाल में गरीबों को मिल रहा प्लास्टिक वाला आटा

कोरोना (Corona) जैसी बीमारी के समय में केंद्र और राज्य सरकारें जरूरतमदों को मुफ्त राशन बांट रही हैं. वहीं पश्चिम बंगाल सरकार की राशन बाटने के मामले में कलई खुलती जा रही है. पश्चिम बंगाल के पूर्वी वर्धमान इलाके में ज्यादातर लोग राशन से प्लास्टिक निकलने की शिकायतें कर रहे हैं.

ममता सरकार पर भड़के लोग कहा पश्चिम बंगाल में गरीबों को मिल रहा प्लास्टिक वाला आटा

जानकारी के अनुसार, राज्य सरकार की ओर से बांटे जाने वाले राशन के आटे में प्लास्टिक निकल रहा है. लोगों का जहा तक कहना है कि अंजीर बागान का एक राशन डीलर मुहर लगा कर राशन वितरण कर रहा है. जिसमें से प्लास्टिक जैसी चीजें राशन में से निकल रही हैं.

राशन डीलर पर गुस्सा निकलते हुए लोगों ने कहा कि आटे गूंथते समय आटे में प्लास्टिक जैसी चीज़ का होना की सच्चाई पता चली है. यहाँ घटना केवल एक घर में नहीं बल्कि पूरे मोहले में हुई है. इलाके में डर का आलम यह है कि अब लोगों ने दुकान से आटा लेना ही बंद कर दिया है. जिसके चलते गरीबों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है.

पूर्वी वर्धमान के जिला परिषद के खाद्य अधिकारी महबूब मंडल ने निर्देश दिया है कि उपभोक्ता जल्द से जल्द उस आटे को लौटा दें और उस राशन डीलर से अनाज न खरीदने की भी बात कही है. उन्होंने कहा कि अगर आटे की क्वालिटी खराब निकली या इस तरह की घटना दोबारा घटी तो राशन डीलरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. महबूब ने बताया अभी तक सरकारी तौर पर उनके पास कोई भी शिकायत नहीं पहुंची है लेकिन जैसे ही उनके पास एक शिकायत आएगी तो वह ठोस कदम उठाएंगे.

गर्भवती हथिनी की हत्या के अपराधियों को पकड़वाने पर 1 लाख का इनाम

Related posts

Leave a Comment