Rekha से की जा रही है रिया चक्रवर्ती की तुलना, पति की मौत के बाद एक्ट्रेस को कहा जाने लगा था ‘डायन’

सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती 14 दिन के लिए जेल में बंद हैं। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड में दो फाड़ हो चुकी है। एक खेमा रिया का समर्थन कर रहा है तो दूसरी तरफ रिया का विरोध कर रहा है। इसी बीच रिया की तुलना दिग्गज अदाकारा रेखा से भी होनी शुरू हो गई है। सालों पहले रेखा के पति मुकेश अग्रवाल की मौत के बाद मीडिया ट्रायल हुआ था जिसमे रेखा को डायन तक कहा जाने लगा था। आज के वक्त में जो रिया झेल रही है वह रेखा ने भी झेल था, यही वजह है कि दोनों की तुलना की जा रही है।

ये तुलना गायक चिन्मई श्रीपदा ने की है। चिन्मई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें रेखा पर लिखी गई किताब के कुछ अंश है। इस पोस्ट के जरिए चिन्मयी ने लोगों को ये बताने की कोशिश की है कि जब रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने खुदकुशी की थी तब रेखा की हर तरफ आलोचना की गई थी, और बाद में रेखा को डायन तक कह कर पुकारा गया था। बॉलीवुड खेमा भी रेखा के विरोध में आ गया था, लेकिन ये दौर भी गुजरा और रेखा फिर से एक बड़ी अदाकारा बनकर उभरी।

चिन्मई श्रीपदा ने जो पोस्ट शेयर किया उसमें लिखा है की 2 अक्टूबर 1990 को मुकेश अग्रवाल रेखा के पति ने अपनी जान देने का फैसला किया और अपनी पत्नी के दुपट्टे से अपने कमरे के सीलिंग फैन से फांसी लगा ली। वही मुकेश जिनको लेकर उनके भाई अनिल ने कहा था कि वो दिन भर काफी खुश थे।

अनिल ने कहा था- मेरे भाई रेखा से सच्चा प्यार करते थे।उनके लिए प्यार का मतलब करो या मरो था। रेखा जो उनके साथ कर रही थी वो बर्दाश्त नहीं कर पाए। अब क्या वो हमारा पैसा चाहती हैं ? मुकेश की मां ने मीडिया के सामने रोते हुए रेखा को डायन कहा था। उन्होंने कहा था- वो डायन मेरे बेटे को खा गई। सोशल मीडिया पर रेखा की उस वक्त जमकर आलोचना हुई थी।

चंडीगढ़ पहुंचते ही कंगना ने कहा – इस बार मैं बच गई, सोनिया सेना के कारण मुंबई असुरक्षित

Related posts

Leave a Comment