इस खूबसूरत लड़की के LEGS के दीवाने हैं लोग, एक क्लिक के लिए देते हैं लाखों

अमेरिका की एक 22 वर्षीय लड़की का साइड बिजनेस है अपने पैरों की तस्वीरें बेचना. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अपने पैरों की तस्वीरें बेचकर महीने में लाखों रुपये कमा लेती है। डिजायर गेटो नाम की ये खूबसूरत लड़की पहले प्रॉपर्टी का बिजनेस करती थी जिससे वो सामान्य लाइफ स्टाइल जी रही थी. उसने साइड बिजनेस के लिए मॉडलिंग में हाथ आजमाना शुरू कर दिया.

उसे ये जानकर हैरानी हुई कि लोग उसके चेहरे के नहीं बल्कि उसके पैरों के लोग दीवाने हैं. इतना ही नहीं लोग उसके पैरों की तस्वीरों के लिए हजारों लाखों रुपये देने को तैयार हैं. डिजायर गेटो इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय है और उसके 1 Million से अधिक फॉलोअर्स हैं. वो Onlyfans पर काफी ज्यादा एक्टिव है और इस अकाउंट के जरिए वे हर महीने लगभग 8 Lakh रुपये कमा लेती है. इसके लिए उसे बस अपने पैरों की तस्वीरें क्लिक करनी होती हैं.

गेटो का कहना है कि एक दिन एक शख्स ने मुझे मैसेज किया और मुझे अपने पैरों की 10 फोटो के लिए 300 डॉलर्स ऑफर किए. इसके अलावा उसकी और कोई डिमांड नहीं थी. गेटो ने कहा कि पहले तो मैं ये जानकर हैरान रह गई लेकिन फिर एहसास हुआ कि लोगों का पैरों को लेकर भी एक अजीब ही आकर्षण हो सकता है.

गेटो अपने पैरों की एक तस्वीर 25 डॉलर्स के लगभग बेचती है. उसके पैरों की तस्वीरों के अलावा वीडियो भी चर्चा में रहते हैं. डिजायर गेटो अक्सर अपने पैरों की मसाज करते हुए वीडियो बनाती है और अपने पेडीक्योर का शो ऑफ करती है.

वैक्सीन आने के बावजूद कोरोना वायरस संक्रमण अपने आप नहीं रुकेगा, रहना होगा सतर्क

Related posts

Leave a Comment