Pawri Ho Rahi Hai- वीडियो से रातोंरात फेमस हुई Dananeer Mobeen, वीडियो हुआ वायरल

दोस्तों के साथ पार्टी कर रही एक लड़की ने जब मजाक मजाक में एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इसमें वो कह रही हैं- ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पारी/पार्टी हो रही है. इस वीडियो को यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) ने एडिट किया और फिर क्या था, पिछले 2-3 दिनों से ये वायरल है. हर तरफ लोग उस लड़की की चर्चा कर रहे हैं.

Pawri Ho Rahi Hai गर्ल का नाम दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) है. वीडियो ही नहीं इनकी खूबसूरती के भी लोग कायल हैं.  Dananeer Mobeen पाकिस्तान की रहने वाली हैं और इनकी उम्र 19 साल है. Ananeer Mobeen खुद को You-Tuber बताती हैं और वो सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. वीडियो के जरिए दनानीर लोगों को मेकअप और फैशन टिप्स देती हैं.

BBC से दनानीर ने बताया है कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि उनकी वीडियो वायरल हो जाएगी. दनानीर ने बताया है कि वो दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं और उसी दौरान उन्होंने ये वीडियो शूट करके पोस्ट कर दिया. दनानीर ने बताया है कि उन्होंने ये वीडियो तब शूट किया था जब वो दोस्तों के साथ नथिया गली घूमने गई थीं. ये पाकिस्तान (Pakistan) के खैबर पख्तूनख्वा में स्थित है.

दनानीर ने बताया है कि वीडियो में जिस तरह उन्होंने पारी बोला है, वो उनका असल एक्सेंट नहीं है, उसे उन्होंने जानकर ऐसा बोला है. दनावीर ने BBC को दिए इंटरव्यू में बताया, ”मुझे पार्टी’ कहना आता है और मुझे पता है कि ये ‘पॉरी’ नहीं पार्टी होता है.” दनानीर का कहना है कि ये वीडियो सिर्फ उन्होंने मजाक में बनाया था. फिलहाल दनानीर हर तरफ छाई हुई हैं. उनकी ये तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. दनानीर के इंस्टाग्राम पर उनकी बहुत सारी कैंडिड तस्वीरें हैं जिनमें वो बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

M.S Dhoni के एक्टर संदीप ने किया सुसाइड, मौत से पहले का आखिरी वीडियो

Related posts

Leave a Comment