अब क्राइम ब्रांच देखेगा Hrithik-Kangana का मामला, एक्ट्रेस बोलीं- कब तक रोएगा ?

बॉलीवुड एक्टर Hrithik Roshan का Kangana Ranaut से जुड़ा मामला साइबर सेल से क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर किया गया है. क्राइम ब्रांच के प्रभारी और मुंबई पुलिस संयुक्त आयुक्त ने ये आदेश जारी किया है. इसके मुताबिक ऋतिक रोशन की FIR पर अब क्राइम ब्रांच जांच करेगी.

बता दें, ये वही ममला है जब Hrithik Roshan को 2013 से 2014 के बीच 100 ईमेल मिले थे. बताया गया कि ये ई-मेल किसी और ने नहीं, बल्कि Kangana Ranaut की Mail ID से भेजे गए थे. इसी सिलसिले में ऋतिक रोशन ने 2017 में साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज कराई थी. इस पर कंगना रनौत ने कहा था कि उनकी ई-मेल आईडी हैक हो गई थी और उन्होंने ऋतिक रोशन को कभी कोई ई-मेल नहीं किए थे.

कंगना ने कही ये बात

फिलहाल, इस मामले पर Kangana Ranaut ने भी प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने ट्वीट कर लिखा, ‘उसकी कहानी फिर से शुरू हो गई. हमारे ब्रेक अप और उसके डिवोर्स के कितने साल हो चुके हैं, लेकिन वह आगे बढ़ने से इनकार कर रहा है. किसी भी महिला को डेट करने से मना करता है. बस जैसी ही मैं अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ उम्मीद पाने के लिए साहस जुटाती हूं तो वह फिर से वही नाटक शुरू कर देता है. ऋतिक रोशन कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए.’

दरअसल, इस मामले की जांच में कोई प्रोग्रेस नहीं हुई. इसी वजह से केस हैंडल कर रहे वरिष्ठ अधिवक्ता महेश जेठमलानी के कार्यालय ने हाल ही में 9 दिसंबर को पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा था. इसमें कहा गया कि क्लाइंट Hrithik Roshan ने जांच में सहयोग किया और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मुहैया कराई है. मजिस्ट्रेट कोर्ट ने क्लाइंट के लैपटॉप और फोन लौटाने के निर्देश दिए थे, जिसे मुहैया भी कराया गया था, लेकिन क्लाइंट को लैपटॉप और फोन वैसे नहीं मिले, जैसे उनसे लिए गए थे. इस दलील के बाद केस ट्रांसफर किया गया है.

3 महीने तक अगर नहीं लिया अनाज, आपका राशन कार्ड हो सकता है रद्द!

Related posts

Leave a Comment