Nia Sharma बनीं ‘खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया’ की विजेता

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) टास्क-बेस्ड रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी (Khatron ke Khiladi) के का 11 वें सीजन की विजेता बनीं हैं. जमाई राजा और नागिन 4 में अपनी भूमिकाओं से चर्चित रहने वाली निया शर्मा ने शो के होस्ट और टास्कमास्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ ट्रॉफी पकड़े हुए और पोज देते हुए खुद की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने लिखा, “खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया में जीत गई हु. इस खूबसूरत अपॉर्च्युनिटी के लिए कलर्स टीवी और रोहित शेट्टी को धन्यवाद.”

निया शर्मा Khatron ke Khiladi Season 8 के फाइनलिस्ट में एक थीं और उन्हें 8वीं रैंक मिली थी. निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया के अन्य पार्टिसिपेंट्स की फोटो भी शेयर की, जिसमें सेकेंड रनर-अप जैस्मीन भसीन (Jashmin Basin) (दिल से दिल तक, नागिन और दिल तो हैप्पी है जी) शामिल हैं.

खतरों के खिलाड़ी का 11 वां सीजन भारत में फिल्माया गया पहला सीजन है. पिछले सभी सीजन इंटरनेशनल डेस्टिनेंशन्स (International Destination) में बनाए गए हैं. शो से जुड़े फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने लिखा: “इस सीजन के लिए मुंबई में शूटिंग शुरू करने से पहले, हम महामारी, लॉकडाउन, यूनिट और प्रतियोगियों की सुरक्षा के कारण चिंतित थे और क्या हम इंटरनेशनल स्टैंडर्ड एक्शनल पर खरा उतर पाएंगे. लेकिन हमने सभी को पीछे छोड़ दिया. मुझे इस सीजन को सर्वश्रेष्ठ में से एक बनाने के लिए अपनी एक्शन टीम पर गर्व है … यह सब मेड इन इंडिया है. “

JEE MAINs की परीक्षा आज, देशभर में सेंटर्स पर छात्रों की लंबी कतार

Related posts

Leave a Comment