Newborn buried alive to erase evidence of rape in Gujarat- नवजात को जिंदा दफनाया

गुजरात में रेप के सबूत मिटाने के लिए नवजात को जिंदा दफनाया Newborn buried alive to erase evidence of rape in Gujarat

(रेप पीड़िता की माँ ने आरोप लगाया की अशोक समेत चार आरोपियों ने मिलकर उस नवजात शिशु (Newborn Baby) को सूरत से करीब 20 किमी दूर बालेश्वर गांव में जिन्दा दफना दिया।)

गुजरात में रेप के सबूत मिटाने के लिए नवजात को जिंदा दफनाया
रेप के सबूत मिटाने के लिए नवजात को जिंदा दफनाया

गुजरात के सूरत से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है । यहाँ एक नवजात शिशु को इस वजह से जिन्दा दफना दिया की वह एक 17 साल की लड़की से रेप की गवाह ना  बन जाये । दरअसल यहाँ एक 17 साल की लड़की से रेप के बाद सबूत मिटाने के लिए आरोपियों ने स्थित तौर पर एक Newborn baby को जिंदा दफना कर मोके से फरार हो गए ।

रेप पीड़िता की माँ ने अपनी शिकायत में बताया की 2 साल पहले अशोक राठौड़ ने उसकी बेटी से दोस्ती की थी और एक दिन किसी काम के बहाने से बेटी को बहार ले गया और अक्टूबर 2017 में एक फार्म हाउस में उसके साथ रेप किया (Rape)। लड़की की माँ ने बताया की साधी का झांसा देकर इसके बाद भी आरोपी उसकी बेटी से सम्बंद बनता रहा । साल 2018 में जब किशोरी ने बताया की वह प्रग्नेंट है तो अशॉक ने उससे वडा किया की सह बच्चे की जिम्मेदारी लेगा ।

रेप पीड़िता ने बच्चे को दिया था जन्म

तीन महीने पहले जब इस पूरे मामले की सच्चाई पीड़िता की मां को पता चली तो वह उसे लेकर अशोक के पास गई. लेकिन आरोपी ने बच्चे का पिता होने से साफ इनकार कर दिया. पीड़िता की मां ने बताया कि इस बीच जून के महीने में आशोक का एक दोस्त उनके घर आया और उनकी बेटी को कुछ मेडिकल जांच के बहाने बारदोली ले गया. वहां से डॉक्टरों ने उसे सूरत के लिए रेफर कर दिया. जहां किशोरी ने एक बच्चे को जन्म दिया.

Latest News- 

Howdy Modi : पाक मीडिया के गले नहीं उतरी भारत की इमेज- नेगेटिव पुब्लिसिटी ज्यादा

IAS Success Story of CBSE Topper Ritika Jindal

सोनिया मनमोहन के तिहाड़ जाने पर क्या बोले महाराष्ट्र के मंत्री – कोई तो मज़बूरी रही होगी वरना…

नवजात को जिंदा दफनाया
थाने में दर्ज शिकायत मुताबिक, पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि अशोक समेत चार आरोपियों ने मिलकर उस नवजात शिशु (Newborn Baby) को सूरत से करीब 20 किमी दूर बालेश्वर गांव में जिंदा दफना दिया. इस घटना में एक डॉक्टर भी मिला हुआ है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment