‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का नया पोस्टर, OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj the Pride of India)’ के नए पोस्टर सोशल मीडिया पर हो रहे है वायरल. अजय देवगन ने सोमवार को फिल्म के दो नए पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए और साथ ही फिल्म को OTT (over-the-top) प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का आधिकारिक ऐलान भी कर दिया है. यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के दोनों पोस्टर के साथ फिल्म का छोटा सा डिस्क्रिप्शन भी दिया गया है.

BHUJ: The Pride of India'

 

अजय देवगन ने फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के दो पोस्टर रिलीज किए हैं. पहला पोस्टर युद्ध स्थल कर नजर आ रहा है, जिसमें वह मिलिट्रियन लुक में दिख रहे हैं. अपने इस पोस्टर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने ट्विटर पर लिखा है, ‘लीडर विजय कार्णिक और साहसी महिला भुज आपके घर पहुंचने जा रही है. हम डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर बहुत ही जल्द आने वाले हैं।

सेकेंड पोस्टर में संजय दत्त का फर्स्ट लुक देखने को मिला है. अजय देवगन के साथ संजय दत्त भी काफी दमदार लुक में नजर आएंगे. बड़ी-बड़ी दाढ़ी-मूंछ के साथ उनका ये पोस्टर भी युद्ध के मैदान से ही जुड़ा हुआ है. अजय देवगन ने संजय दत्त का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा है, ‘फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ से संजय दत्त का फर्स्ट लुक यह रहा. तैयार रहे दोस्तों, आ रहा है भुज, फर्स्ट डे फर्स्ट शो की होम डिलिवरी होने जा रही है.’

कोरोना महामारी के कारण फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही. अजय देवगन ने लॉकडाउन को देखते हुए ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ को OTT पर रिलीज करने का ऐलान किया है.

हैदराबाद की कम्पनी भारत बायोटेक ने तैयार की देश की पहली वैक्सीन

Related posts

Leave a Comment