प्रियंका चोपड़ा काफी दिनों बाद इस फिल्म में दिखाई देंगी, नेटफ्लिक्स ने जारी किया पहला ट्रेलर

काफी दिनों बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिल्म ‘दि व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) के जरिए दर्शकों के सामने आने वाली हैं. नेटफ्लिक्स (Netflix) ने द व्हाइट टाइगर फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज कर दिया है. फिल्म का विषय 2008 का सर्वोश्रेष्ठ उपन्यास द व्हाइट टाइगर से लिया गया है. अरविंद अडिगा के लिखे उपन्यास ने शानदार बिक्री की थी. प्रियंका चोपड़ा के साथ राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और आदर्श गौरव (Adarsh Gaurav) भी हैं. फिल्म की कहानी भारत से यात्रा कर अपने पति के साथ अमेरिका आनेवाली पहली पीढ़ी के अप्रवासी पिंकी मैडम (Pinky Madam) की है.

लंबे समय बाद प्रियंका चोपड़ा फिल्म में दिखने जा रहीं

इससे पहले इंस्टाग्राम पर Priyanka Chopra ने फिल्म की पहली झलकी शेयर करते हुए लिखा था, “ये कहानी एक परिवार और एक शख्स बलराम हलवाई की स्थिति के बारे में है. बलराम हलवाई का किरदार आदर्श गौरव ने निभाया है. आदर्श गौरव प्रतिभावान कलाकारों में से एक हैं जिनके साथ मुझे काम करने का मौका मिला है और बहुत दिनों बाद लाजवाब अदाकारी देखने को मिली है. एक छोटे गांव से निकलकर बलराम का आधुनिक भारत में कामयाब कारोबारी बनने से पता चलता है कि कैसे भूख और अवसर की कमी एक इंसान को जीवित रहने की प्रवृति की तरफ धकेल सकती है.”

https://www.instagram.com/tv/CG48V-0ngI-/?utm_source=ig_web_copy_link

अगले साल जनवरी में आएगी ‘दि व्हाइट टाइगर’ नेटफ्लिक्स पर

रमीन बहरानी फिल्म के डायरेक्टर हैं और The White Tiger नेटफ्लिक्स पर अगले साल January में जारी होगी. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का नाम पिंकी मैडम (Pinky Madam) और पति का नाम अशोक (Ashok) है. अभिनेता राजकुमार राव ने उनके पति का किरदार निभाया है. उपन्यास में भारत के वर्ग संघर्ष को बलराम के दृष्टिकोण से दिखाया गया है. निम्न दर्जे का शहरी बलराम अमीर जमींदार और उसकी पत्नी का ड्राइवर बन जाता है. कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है किरदारों की जिंदगी घटना के एक चौंकाने वाला मोड़ के साथ बदल जाती है. उपन्यास की कहानी भारत में गरीबी, भ्रष्टाचार और संघर्ष के मुद्दों पर बात करती है.

31 अक्टूबर को देश की पहली सी-प्लेन सेवा का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

Related posts

Leave a Comment