ड्रग्स मामले में आज बड़ा दिन, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी NCB

बॉलीवुड ड्रग्स सिंडिकेट (Bollywood Drug Syndicate) की जांच में आज का दिन आज बड़ा दिन जा रहा है. आज एक साथ तीन अभिनेत्रियों से पूछताछ की जाएगी. जिनमें सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का सामने आया है. दीपिका का ड्रग्स से जुड़ा एक चैट रिट्रीव हुआ है जिसके बाद से उनकी मुसीबत बढ़ गई है. शुक्रवार को NCB, SIT ने दीपिका की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) से 7 घंटे लंबी पूछताछ की थी. 28 अक्टूबर 2017 की चैट में दीपिका पादुकोण, करिश्मा प्रकाश से ही हैश की मांग कर रही हैं. करिश्मा प्रकाश को भी आज बुलाया गया है, संभव है दोनों को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है.

दूसरी अभिनेत्रियां सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्मों में काम कर चुकी दोनों अभिनेत्रियों के नाम रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बयान में आया है. इन दोनों से पूछताछ NCB के मुम्बई दफ़्तर में की जाएगी आज. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जिस मामले में गिरफ्तार हैं उसमें NCB ने शुक्रवार को क्षितिज प्रसाद से देर रात तक पूछताछ जारी रही. इसके पहले NCB ने क्षितिज के घर तलाशी भी ली थी. बताया जाता है कि क्षितिज का नाम पहले से गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर अंकुश अरनेजा के बयान में आया है.

NCB सूत्रों के मुताबिक क्षितिज धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े हैं जबकि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर (Karan Johar) ने सफाई दी है कि वो क्षितिज को व्यक्तिगत रूप से नही जानते और क्षितिज धर्मा प्रोडक्शन में काम नही बल्कि धर्मा प्रोडक्शन की सिस्टर कंसर्न कंपनी धर्मेटिक एंटरटेनमेंट में एग्जेक्युटिव प्रोड्यूसर हैं और कॉन्ट्रैक्ट पर हैं. हालांकि वो प्रॉजेक्ट साकार नही हो पाया. करण जौहर ने अपने बयान में खुद ड्रग्स लेने या बढ़ावा देने से इंकार किया है, उन्होंने उनके घर के वायरल वीडियो में ड्रग्स के इस्तेमाल से भी इंकार किया है.

Bhumi Pednekar स्टारर ‘दुर्गावती’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज ! 

Related posts

Leave a Comment