ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती और उनके पति को NCB का समन, घर पर हुई तलाशी

ड्रग्स मामले में NCB की जांच अभी भी जारी है. एक के बाद एक नए नाम सामने आ रहे हैं जिसे NCB ने अपने घेरे में लिया है. अब NCB ने देश की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर छापा मारा है. इसी के साथ NCB ने भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके हसबेंड हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiya) को समन भेजा है. कई सारे स्टार्स ड्रग्स मामले में NCB के निशाने पर रहे हैं. हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी और उनके घर पर छापा मारा था.

भारती सिंह की कॉमेडी की दुनिया दीवानी है. इस समय वे द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं और शो में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट करती नजर आती हैं. भारती के घर पर छापेमारी की खबर उनके फैन्स को जरूर निराश करेगी. भारती सिंह और हर्ष के घर की तलाशी ली गई और कपल को NCB द्वारा समन भेजा गया.

सबसे पहले हिरासत में ली गई थीं रिया

सुशांत सिंह राजपूत मामले में NCB द्वारा इनवेस्टिगेशन शुरू होने के बाद से कई सारे बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा गया. सबसे पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को NCB ने हिरासत में लिया. करीब एक महीने के बाद रिया बाहर आईं. उनके अलावा दीपिका पादुकोण, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान समेत कई सारी नामी एक्ट्रेस को भी NCB ने समन भेजा और विस्तार से उनसे पूछताछ की.

थिएटर में रिलीज होगी कियारा की फिल्म ‘Indoo ki Jawani’, डेट आउट

Related posts

Leave a Comment