फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर NCB का छापा, ड्रग्स केस में ताबड़तोड़ एक्शन

बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन केस में अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर पर NCB ने रेड छापेमारी की है. रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर NCB के अफसर रेड मारने पहुंचे हैं. आज सुबह अर्जुन रामपाल के घर NCB अफसर पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि रामपाल के घर NCB ड्रग्स की तलाश कर रही है उन्हें इसकी सूचना सूत्रों से मिली है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन सामने निकलकर आया था. इसके बाद एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स से जुड़ने की बात को परत-दर-परत खोलना शुरू किया. पिछले महीने रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के भाई Agisialos Demetriades को ड्रग्स के केस में एनसीबी के गिरफ्तार किया था.

Agisialos Demetriades के पास से हशीश और Alprazolam की टेबलेट्स मिली थीं. ये दोनों ही चीजें नारकोटिक्स की तरफ से बैन हैं. Agisialos का कनेक्शन Omega Godwin नाम के व्यक्ति से भी बताया गया था, जो मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार हुआ था. Omega Godwin के नाम लेने पर Agisialos Demetriades को गिरफ्तार किया गया था. इस बात की पुष्टि जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की थी.

BigBasket से 2 करोड़ यूजर्स का डेटा लीक: ज़िम्मेदार कौन? कौन करेगा भरपाई?

Related posts

Leave a Comment