Bridge Collapsed in Gujarat – जूनागढ़ में पुल गिरने से 12 लोग घायल

गुजरात–  जूनागढ़ में जर्जर पुल धराशायी, 12 लोग चोटिल, यातायात प्रभावित

कल गुजरात के जूनागढ़ में मलंका गाँव के पास पुल ढह गया। जिसके कारण यहाँ से लगभग 300 किलोमीटर दूर स्थित क्षेत्र में यातायात की आवाजाही बाधित हो गई। कथित तौर पर 12 लोग घायल हुए हैं और कई कारें क्षतिग्रस्त हुई हैं|  गुजरात के जूनागढ़ जिले में 60 फुट लंबे एक पुल के ढह जाने से चार लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। जूनागढ़ के कलेक्टर सौरभ पारधी ने बताया कि रविवार की शाम को मलांका गांव के पास पुल का स्लैब गिरने से कुछ वाहन उसके मलबे के नीचे दब गए थे। इससे इलाके में यातायात भी बाधित हुआ। उन्होंने कहा कि यह पुल सासन-गिर को जूनागढ़ के महेंद्रा कस्बे से जोड़ता है। सासन-गिर में वन्यजीव अभयारण्य स्थित है। यह पुल करीब 40 साल पहले मलांका गांव के पास बना था।

Gujarat: Junagarh_Bridge collapsed
गुजरात के जूनागढ़ जिले में 60 फीट लंबा पुल गिरा, 12 घायल; क्षतिग्रस्त कारें

The bridge was built around 40 years ago near Malanka village, the bridge was used to connect Sasan-Gir where a wildlife sanctuary is located] with the town of Mendarda in Junagadh.

12 injured and many vehicles are damaged after a bridge collapse near Malanka village Junagadh

जूनागढ़ कलेक्टर सौरभ पाढ़ी ने पूरे मामले पर बात की

जूनागढ़ कलेक्टर सौरभ पाढ़ी ने कहा कि मालनका गांव के पास रविवार शाम को ढह गए पुल के मलबे के नीचे वाहनों के फंसने के बाद कई गाड़ियां नष्ट हो गईं और इलाके में यातायात की आवाजाही भी बाधित हो गई।

उन्होंने यह भी बताया कि ‘पुल का इस्तेमाल सासन-गिर को जोड़ने के लिए किया गया था, जहां एक वन्यजीव अभयारण्य स्थित है, जूनागढ़ के मेंडर्दा शहर के साथ, लगभग 40 साल पहले मलंका गांव के पास बनाया गया था|’

“रविवार शाम को गिरने के बाद चार लोगों को मामूली चोटें आईं,” उन्होंने कहा। पुल ढहने की वजह से सासन-गिर को मेंदार्दा को जोड़ने वाली सड़क पर वाहनों की आवाजाही बाधित हो गई। कलेक्टर ने कहा, “यात्रियों के लिए एक वैकल्पिक मार्ग खोला गया है।” दुर्घटनाग्रस्त स्लैब के तहत दो कारें और तीन दोपहिया वाहन फंस गए, उन्होंने कहा कि वाहनों को बाद में मलबे से बाहर निकाला गया।

Mishap in Junagadh, Gujarat: 60 feet long bridge collapsed, 12 injured and many vehicles are damaged.

किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है

Vehicles were running on the bridge in Junagadh, Gujarat. Then suddenly the bridge collapsed. People felt as if the earth had exploded. There has been an earthquake. It is a matter of relief that no life was lost in this accident.

latest news 

कोलकाता की बेटी प्रीति ने जीता Superstar Singer का टाइटल ख़िताब

लोगो ने PM Modi को Big Boss Season 13 बैन करने की शिकायत

गुजरात के जूनागढ़ के पास मलंका गांव के पास एक पुल के रूप में चार कारें खाई में गिर गईं, रविवार को भारी बारिश के कारण कई लोग घायल हो गए। कुछ लोग कथित तौर पर इस समय फंसे हुए हैं, हालांकि, अब तक किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान का पता नहीं चला है। उन घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। पुल बीच में ही टूट गया, जबकि पुल के 500 मीटर तक दरारें दिखाई दे रही थीं।

Disclaimer: all information is gathered  from various internet sources.

Related posts

Leave a Comment