फर्जी सोशल मीडिया फॉलोअर्स मामले में दीपिका और प्रियंका से पूछताछ कर सकती है मुंबई पुलिस

बॉलीवुड फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से मुंबई पुलिस जल्द ही पूछताछ कर सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक देखा जाए तो मुंबई पुलिस फर्जी सोशल मीडिया फॉलोअर्स के मामले में फिल्म इंडस्ट्री की इन दो एक्ट्रेस से पूछताछ कर सकती है. मुंबई पुलिस सोशल मीडिया पर फर्जी फॉलोअर्स घोटाले की जांच कर रही है. इस मामले में दीपिका और प्रियंका के साथ-साथ करीब 175 हाई प्रोफाइल लोगों के सोशल मीडिया अकाउंट्स की जांच और पूछताछ हो सकती है.’

फेक फॉलोअर्स को लेके होगी पूछताछ

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस फर्जी फॉलोअर्स के मामले की जांच कर रही है. इस मामले की जांच के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच और साइबर सेल की एक टीम बनाई गई हैं जहा इसकी जांच होगी. रिपोर्ट में मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर विनय कुमार चौबे के हवाले से बताया गया है कि इस पूरे फर्जीवाड़े के मामले में 54 अलग-अलग फर्म पर पुलिस की नजर है. इसके अलावा रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सोशल मीडिया मार्केटिंग की अंतरराष्ट्रीय कंपनी Followerskart.com पर भी पुलिस की नजर है.

इसके अलावा मुंबई पुलिस ने फर्जी अकाउंट बनाने के मामले में अभिषेक दिनेश नाम के एक शख्स को भी गिरफ्तार किया है हाली में. ये गिरफ्तारी मुंबई पुलिस की क्रिमिनिल इंटेलिजेंस यूनिट ने की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक संदेह के घेरे में मौजूद 175 अकाउंट्स में कई बॉलीवुड स्टार्स, खिलाड़ी और बिल्डर्स शामिल हैं.

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय स्टार्स में से हैं. ट्विटर और इंस्टाग्राम मिलाकर दीपिका के 78 मिलियन से ज्यादा फऑलोअर्स हैं, जबकि प्रियंका चोपड़ा के 81 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

अपनी शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने पहने लाखों के लहंगे

Related posts

Leave a Comment