पत्नी को पीटने वाले डीजी स्तर के IPS अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा पर कार्रवाई हुई, पद से हटाए गए

मध्य प्रदेश में डीजी स्तर के आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा (Purushottam Sharma) पर कार्रवाई हो गई है. पुरुषोत्तम शर्मा को उनके पद से हटा दिया गया है. सरकार के गृह विभाग की ओर से इस आदेश की कॉपी भी जारी कर दी है. इस आदेश में साफ लिखा है कि पुरुषोत्तम शर्मा को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त किया जाता है.

इस पूरे मामले में सवालों में घिरे IPS अधिकारी पुरुषोतम शर्मा का जवाब भी आ गया है. सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि ये पारिवारिक मामला है. उन्होंने मारपीट नहीं की जबकि सिर्फ अपने आपको बचाने की कोशिश कर रहे थे.

IPS अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा पर कार्रवाई हुई, पद से हटाए गए

जाने क्या है मामला

मध्य प्रदेश में DGP स्तर के अधिकारी Purushottam Sharma को उनकी पत्नी ने संदिग्ध रूप से एक महिला के घर रंगे हाथ पकड़ा. इसके बाद शर्मा ने घर पहुंचकर पत्नी से मारपीट की. उनके बेटे पार्थ गौतम शर्मा (Parth Gautam Sharma) ने दोनों घटना के वीडियो गृहमंत्री, मुख्य सचिव व डीजीपी को भेजकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की गुहार लगाई थी. बेटे की तरफ से मांग की गई है कि पिता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और अब MP सरकार ने पुरुषोत्तम शर्मा पर कार्रवाई कर दी है.

बता दें कि अपने पहले बयान में इस मामले में पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा था कि वो मारपीट के आरोप को स्वीकार करते हैं और सरकार चाहे जो एक्शन ले. पुरुषोत्तम ने ये भी कहा कि ये मेरा पारिवारिक मामला है और मैं अपनी पत्नी के साथ संबंधों में तंग आ चुका हूं.

 देश में कोरोना मरीज 60 लाख के पार, 95 हजार से ज्यादा मौत, 50 लाख लोग ठीक भी हुए

Related posts

Leave a Comment