Mirzapur 2 ‘खून के दाग से गहरें होते हैं दिल के घाव’, अपना बदला लेने के लिए तैयार है ‘गोलू’

OTT प्लेटफॉर्म की पॉपुलर वेब सीरिज़ मिर्ज़ापुर का सीजन 2 जल्द ही रिलीज़ होने वाला है. आए दिन मिर्ज़ापुर 2 के प्रोमो रिलीज किए जा रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर इस सीरीज से जुड़ा एक प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमें गोलू गुप्ता के किरदार को दिखाया गया. आपको बता दें, गोलू गुप्ता का किरदार एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी निभा रही हैं. ये वेब सीरिज़ 23 October को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है.

1st सीज़न के बाद फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फैंस के अंदर ये बात जानने की उत्सुकता है कि अगले सीज़न में गोलू गुप्ता (Golu Gupta) और गुड्डू पंडित (Guddu Pandit) कैसे बदला लेते हैं. प्रोमो में गोलू गुप्ता अपने प्रेमी बबलू पंडित (Bablu Pandit) की हत्या का बदला लेंगी. टीज़र में दिखाया गया है- बबलू पंडित नरेशन में कहते हैं ये ख़ून का दाग है गोलू, एक बार लग गया, तो छूटेगा नहीं. इस पर गोलू गुप्ता कहती हैं कि लग जाए हमें कोई परवाह नहीं. दुश्मन हाथ लगा, तो बचेगा नहीं.’

यूं तो OTT पर तमाम चीजें आईं और लोगों ने उन्हें देखा भी, मगर जिन शोज़ और वेब सीरीज को लोगों द्वारा हाथों हाथ लिया गया, उनमें निश्चित तौर पर मिर्जापुर का जिक्र होगा. इस बात में कोई शक नहीं है कि मिर्ज़ापुर के जितने भी एपिसोड्स आए उनमें इस बात का पूरा ख्याल रखा गया कि शो की यूएसपी और संस्पेंस दोनों बनी रहे. शायद यही कारण भी है कि अगर आज भी आप मिर्जापुर (Mirzapur) देखने बैठेंगे तो इसे या तो पूरा खत्म करेंगे या फिर दूसरे दिन देखने के लिए सिर्फ दो या 3 एपिसोड्स छोड़ेंगे.

अगर हम Mirzapur 1 को देखें तो पहला सीजन इस नोट के साथ खत्म किया गया था कि मुन्ना त्रिपाठी (Munna Tripathi) ने किंग ऑफ मिर्जापुर बनने की लालच में पहले कालीन भइया का काम तमाम किया फिर गोलू गुप्ता, स्वीटी, गुड्डू और बबलू पंडित पर हमला किया और स्वीटी और बबलू को मार दिया. अब जो सीजन आ रहा है, इसमें इस घटना के आगे की कहानी है. माना जा रहा है कि Mirzapur 2, मिर्जापुर से भी अच्छा होगा और इसमें दर्शकों को हर वो एलिमेंट मिलेगा जिसके लिए उसने अब तक इतना लंबा इंतेजार किया.

पुलवामा के पंपोर में CRPF टीम पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद, 5 घायल

Related posts

Leave a Comment