MG Hector को गधे  से खिचवाने वाली ग्राहक को कंपनी देगी पुरे पैसे वापिस

जाने क्यों इस शख्स ने गधे से खिचवाई MG Hector – कार कंपनी देगी पुरे पैसे वापिस

अभी कुछ दिन पहले गधे के साथ Mg hector SUV कार का वीडियो वायरल हुआ था । इस वीडियो क्लिप में एक शख्स MG Hector को गधे से खिचवा रहा है । और साथ ही उसने इस गाड़ी को गधा गाड़ी कहा ।जाने क्यों इस शख्स ने गधे से खिचवाई MG Hector - कार कंपनी देगी पुरे पैसे वापिस

दोस्तों मॉरिस गैरेज इंडिया यानि एमजी मोटर की पहली कार MG Hector जो की भारत की सडको पर दौड़ रही है । अभी इस कंपनी की कार MG Hector को एक ग्राहक के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है । सोशल मीडिया पर वायरल इस गाड़ी को वह शख्स गधे से खिचवा रहा है । दरअसल कार में आई कुछ खराबी के चलते वह आदमी परेशान था तब उसने वीडियो बनाकर जिसमे एक गधा एमजी हेक्टर कार को खींच रहा है साथ उसने इस गाड़ी को गधा गाड़ी कहा ।

सोशल मीडिया पर इस मामले को तूल -पकड़ता देख, कंपनी ने ग्राहक को कार के पुरे पैसे वापिस लौटने को कहा है । बता दे वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर और फेसबुक पर लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं और एमजी को टैग कर के उससे सवाल पूछ रहे हैं ।

गधे के साथ Mg Hector का वीडियो वायरल

क्या था मामला

उदयपुर के रहने वाले विशाल पंचोली अपनी  Mg hector SUV कार में आई खराबी के चलते काफी परेशान था । उसने कई दफा कंपनी को इसकी शिकायत की लेकिन उनकी कथित रूप से एक नहीं सुनी गई । परेशान होकर उसने कंपनी तक अपना मैसेज पहुंचने के लिए उसने एक वीडियो बनाया जिसमे वह Mg hector SUV गधा से खिचवा रहा है । वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के चारों तरफ पोस्टर लगे हुएं हैं कि ये कार ‘गधा गाड़ी है, कृपया एमजी हेक्टर गाड़ी खरीद कर अपनी जान जोखिम में न डालें। साथ ही विशाल अपनी इस कार को एक गधे से खिंचवा भी रहे हैं ।

क्या कहा कम्पनी ने

ये मामला सोशल मीडिया पर काफी तूल पकड़ता जा रहा है. ट्विटर और फेसबुक पर लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं और एमजी को टैग कर के उससे सवाल पूछ रहे हैं. इस मामले पर अपना जवाब देते हुए एमजी मोटर इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव चाबा ने ट्वीट कर कहा कि हमने कार ठीक कर दी है फिर भी वो (ग्राहक) संतुष्ट नहीं है. हमने 100 परसेंट रिटर्न और रिप्लेसमेंट का भी ऑफर दिया है, जो कि उन्होंने ठुकरा दिया है, क्योंकि उन्हें और भी अधिक चाहिए. आप बताए हमें और क्या करना चाहिए?

Related posts

Leave a Comment