मलाइका अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव आने पर क्या करीना कपूर भी करवाएंगी अपना टेस्ट, कुछ ही दिन पहले की थी पार्टी

बॉलीवुड में एक बार फिर कोरोना वायरस ने अपनी दस्तक दे दी है। बीते दिनों जहां बच्चन परिवार में ये वायरस फैला था। वहीं अब कोरोना की चपेट में बॉलीवुड का फेमस कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी आ गए है। रविवार को अर्जुन कपूर ने अपने COVID19 पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं आज मलाइका अरोड़ा ने भी सोशल मीडिया अपने COVID 19 पॉजिटिव होने खुलासा किया है। मलाइका का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अब हर किसी के मन में करीना कपूर(Kareena Kapoor) को लेकर ख्याल आ रहे है।

हम आपको बता दें क आज से ठीक 11 दिन पहले बेबो की गर्ल गैंग ने पार्टी मिलकर पार्टी की थी। इस दौरान अमृता अरोड़ा (Amrita Arora), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), नताशा पूनावाला (Natasha Punawala), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और मल्लिका भट (Malika Bhatt) नजर आई थीं। इस दौरान ना तो मलाइका, ना करीना और ना ही अन्य कोई, किसी ने भी महामारी से बचाव के लिए ना तो मास्क पहना था और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करती नजर आई।

ऐसे में फैंस को प्रेग्नेंट करीना (Kareena Kapoor) की चिंता सता रही है। सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे है कि क्या प्रेग्नेंट करीना कपूर खान अपना कोरोना टेस्ट करवाएंगी। बता दें कि बेबो जल्द दूसरे बच्चे की मां भी बनने वाली है और ऐसे में देखा जाए तो उनके लिए ये समय बेहद ख्याल रखने वाला है। हालांकि अभी तक करीना का इन सवालों पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। अब देखना होगा बेबो अपना COVID19 टेस्ट करवाती है या नहीं। इसी बीच करीना के फैन पेज ने मलाइका, करिश्मा, और अमृता के साथ तस्वीर शेयर कर कहा है कि मलाइका कोरोना पॉजिटिव होने पर दुख जताया है और उन्हें जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं दी हैं।

संजय राउत से विवाद के बीच कंगना को मिली ‘Y’ सुरक्षा

Related posts

Leave a Comment