रायगढ़ हादसे में अब तक 8 की मौत, 20 घंटे बाद मलबे से सुरक्षित निकाला गया 4 साल का बच्चा

Maharastra के रायगढ़ में कल (Monday) एक पांच मंजिला इमारत ढह गई थी. कल से ही इस इमारत के नीचे दबे लोगों को बाहर निकालने का काम जारी है. NDRF की टीम ने मलबे में पिछले 20 घंटे से फंसे 4 साल के बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है. इस हादसे में मरने वालों की संख्या 8 तक पहुंच गई है. वहीं कई लोग अभी भी मलबे में फंसे हुए हैं.

गौरतलब है कि कल करीब शाम 7 बजे यह इमारत गिरी थी. हादसे में करीब 18 लोग बुरी तरह घायल हैं. स्थानीय पुलिस के मुताबिक, यह इमारत लगभग 10 साल पुरानी थी और मलबे में अभी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. हालांकि, मलबे में अभी कुल कितने लोग फंसे हुए हैं, इसकी सटीक जानकारी नहीं मिली है.

लोगो का कहना है की इस इमारत में कुल 45 फ्लैट थे. मलबे से कई लोगों को बाहर निकाल लिया गया है और राहत और बचाव का काम अभी जारी है. घायलों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है. यह इमारत मुंबई से करीब 170 किमी दूर है. इस हादसे पर PM Modi ने संवेदना जताई है.

उन्होंने कहा, ‘रायगढ़ में हुए हादसे से काफी दुखी हूं. इस हादसे में मारे गए लोगों के परिवार वालों के साथ मेरी संवेदना है. मैं घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं. स्थानीय अधिकारी और NDRF की टीम मौके पर मौजूद हैं. हर तरीके से लोगों की मदद की जा रही है.’

UP में दो दिन में 12 मर्डर, क्राइम ग्राफ शेयर कर प्रियंका ने साधा CM Yogi पर निशाना

Related posts

Leave a Comment