लालू की सुरक्षा में लगे 9 जवान कोरोना पॉजिटिव, रांची रिम्स डायरेक्टर के बंगले पर थे तैनात

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की सुरक्षा में तैनात 9 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी संक्रमित जवानों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. राहत की बात ये है कि ये सभी जवान रांची रिम्स के डायरेक्टर बंगले के बाहर तैनात थे इनमे से किसी का भी लालू प्रसाद जी के संपर्क में नहीं आया था.

lalu prasad yadav

फिलहाल अब यहां नए पुलिसकर्मियों को तैनात करने को कहा गया है. तैनाती से पहले नए सुरक्षाकर्मियों की कोरोना जांच की जाएगी फिर उसके बाद उन्हें तैनात किया जायेगा.लालू प्रसाद यादव का पिछले महीने कारोना टेस्ट करवाया गया था, तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. उनमें पहले से ही कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे. अब एक सप्ताह तक उनपर विशेष नजर रखी जाएगी.

दरअसल, चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने के लिए ‘Rajendra Institute of Medical Sciences’ (RIMS) के पेइंग वार्ड से हटाकर इसके निदेशक के घर में शिफ्ट कर दिया गया था. रिम्स के सुरक्षा गार्डो और कुछ मेडिकल कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जेल प्रशासन के निर्देश पर लालू को शिफ्ट किया गया था.

अगस्त बना सबकी मुसीबत: देश में 12 लाख कोरोना केस, दुनिया में सबसे ज्यादा

Related posts

Leave a Comment