अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर की 83 हो सकती है नेटफ्लिक्स पर रिलीज

मार्च से लेकर अब तक कई फिल्मों की रिलीज डेट लगातार टलती जा रही हैं। महामारी के चलते देश भर में सिनेमाघरों में ताले पड़े हुए हैं ऐसे में सभी फिल्ममेकर्स अब OTT Platform की तरफ रुख कर चुके हैं। ‘Sadak 2’, ‘Laksmi Bomb’, ‘Gunjan Saxena’ जैसी कई बड़ी फिल्मों के बाद अब Ranbeer Singh की ’83’ और ‘Sooryavanshi’ के भी डिजिटली रिलीज होने की खबरें हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स दीवाली या क्रिसमस से पहले ही इसे रिलीज करना चाहते हैं फिर चाहे थिएटर खुलें या नहीं।

हाल ही में Reliance Entertainment के CEO शीबाशीश सरकार का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है, ‘हम फिल्म को 100 प्रतिशन थिएटर में ही रिलीज करना चाहते हैं। हालांकि इसी के साथ हम फिल्म को एक समय से ज्यादा पोस्टपोन नहीं कर सकते हैं। हम रिलीज डेट को Diwali या Christmas से आगे रिलीज नहीं करना चाहते हैं। पहला विकल्प है थिएटर रिलीज अगर सिनेमाघर खुलते हैं और जब ऑडियंस वापस आती है’।

Rohit Shetty के कॉप यूनिवर्स की फिल्म Sooryavanshi को नवम्बर में दीवाली के आसपास रिलीज करना तय किया गया है। लेकिन सिनेमाघर नहीं खुलते तो इसे सीधे Digital Release किया जाएगा। पहले यह 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी मगर उससे पहले ही सिनेमाघर बंद हो गए। इसी तरह 83 भी क्रिसमस तक रिलीज हो जाएगी चाहे थिएटर खुले या नहीं।

Abhay 2: ZEE5 की ऑरिजनल सीरीज में है एक्शन और थ्रिल का डबल डोज

Related posts

Leave a Comment