The Kapil Sharma Show में कृष्णा अभिषेक हुए गुस्सा, शो के सभी गेस्ट को कहा- ‘बाय’

टीवी कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) को लेकर हर हफ्ते दर्शक काफी बेसब्री इंतजार करते हैं. दर्शकों को हर हफ्ते अपने फेवरेट स्टार के बारे में जानने का मौका मिलता है. साथ ही शो में आए मेहमान अपने से जुड़े कई किस्से शेयर करते हुए नज़र आते हैं, लेकिन इस हफ्ते ‘The Kapil Sharma Show’ में मनोरंजन का तड़का लगाने आ रहे हैं रेमो डिसूज़ा(Remo Dsouza), धर्मेश येलांदे (Dharmesh) और पुनीत पाठक (Puneet Pathak). जिसे देखकर कृष्णा अभिषेक यानी सपना गुस्से में ये कहती हुई दिखाई देती हैं अपनी बिल्डिंग में लड़का रहता है उसे क्यो स्टार नहीं बनाया.

शो में जहां आए सभी मेहमान इंडस्ट्री में अपने-अपने सफर के बारे में बताएंगे. वहीं वे शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ हंसी-मजाक करते हुए नजर आएंगे. हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) डांस करते-करते एंट्री करते हैं और रेमो डिसूज़ा, धर्मेश येलांदे और पुनीत पाठक भी उनका साथ देते हैं. फिर उसके बाद कृष्णा अभिषेक यानी सपना डिसूज़ा, धर्मेश येलांदे और पुनीत पाठक को बाय करते हुए सेट से जाती हुई दिखती हैं. उसी दौरान कपिल कहते हैं बाय क्यों कर रही है बात नहीं करनी. इसी के जवाब में सपना कहती है इतने सारे गेस्ट कौन बुलाता है शो के अंदर. जिसके बाद कपिल शर्मा, डिसूज़ा, धर्मेश येलांदे और पुनीत पाठक काफी जोर-जोर से हंसते हुए नज़र आते हैं.

इसके बाद वो रेमो से कहती हैं कि मैंने आप पर एक किताब लिखी है- डांस का डेमो और डिसूजा का रेमो. कपिल कहते हैं ये क्या लिखा है रेमो के बारे में पता भी है कौन हैं, फिर सपना कहती है ‘इनके बारे में किसको नहीं पता है सभी नए-नए लड़को को टीवी में स्टार बनाया फिल्मों में स्टार बनाया. एक बार कपिल कहते हैं- इसमें गुस्सा होने वाली क्या बात है. सपना कहती है कि, ‘देश के कौन-कौने से स्टार बनाया. बिल्डिंग में लड़का रहता है उसे क्यों स्टार नहीं बनाया.’ सपना की ये बात सुन रेमो भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

दिवाली में चीनी सामान के बहिष्कार से हो रहा नुकसान, चीन को लगी मिर्ची

Related posts

Leave a Comment