Howdy Modi: पाक मीडिया के गले नहीं उतरी भारत की इमेज- नेगेटिव पब्लिसिटी ज्यादा

Howdy Modi : पाक मीडिया के गले नहीं उतरी भारत की इमेज- नेगेटिव पब्लिसिटी ज्यादा

Latest news, Political News, Howdy Modi Event News, know how Pakisthan media reacts to howdy modi program.

Howdy Modi: पाक मीडिया के गले नहीं उतरी भारत की इमेज- नेगेटिव पुब्लिसिटी ज्यादा
नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप की यह तस्वीर डॉन ने प्रकाशित की.

अमेरिका में किसी विदेशी पीएम के स्वागत में हुए ऐतिहासिक कार्यक्रम  को लेकर पूरा पाकिस्तान घबराया हुआ लग रहा है ।  Howdy Modi जैसे कार्यक्रम में मोदी का भव्य स्वागत पाक मीडिया को रास नहीं आ रहा है (Pakistani Reaction on Howdy Modi Event)। इस कार्यक्रम को लेके दुनिया भर के मीडिया में चर्चा रही और देश के मिडिया (Media Coverage) में इस कार्यक्रम से जुडी हर जानकारी अपने जानी ।

Howdy Modi : भारत की इमेज पाक मीडिया के गले नहीं उतरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की मौजूदगी में आयोजित Howdy Modi प्रोग्राम में जब मोदी ने पाक को आड़े हाथो लिया (PM Narendra Modi puts Pakistan in its place with Donald Trump in audience) तो पाक मीडिया बोखला गई और  विद्वेषपूर्ण और दुश्मनी वाला रवैया अपनाते हुए कार्यक्रम की आलोचना की और नेगेटिव पब्लिसिटी (Negative Publicity) पर फोकस किया.

हाउडी मोदी के आयोजन के दिन ही पाकिस्तान पीएम इमरान खान (Imran Khan) भी अमेरिका पहुंचे थे । उन्होंने वहाँ के राजनयिकों से भारत के खिलाफ समर्थन जुटाने के लिए अपना पक्ष रखा । पाक मीडिया ने इस खबर को मुख्य खबर के तौर पर छपा । भारतीय पीएम मोदी के स्वागत के लिए आयोजित हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम को प्रोपेगेंडा बताते हुए भारत सरकार को घेरने की कोशिश की ।

पाक मीडिया डॉन ने छापा- नस्लवादी है मोदी सरकार

पाकिस्तान के प्रमुख अख़बार डॉन ने लिखा की ह्यूस्टन में नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप ने मंच साझा करते हुए एक दूसरे की तारीफों के पल बाँधे वही आयोजन के बहार खड़े सेकड़ो लोग कश्मीर के लोगो के हक की आवाज उठा रहे थे । डॉन ने आगे लिखा कि एनआरजी स्टेडियम के बाहर अलग-अलग समुदायों के सैकड़ों लोगों ने मोदी के खिलाफ प्रदर्शन किया और उनके कार्यकाल को ‘नस्लवादी’ करार देते हुए जम्मू-कश्मीर में मानवाधिकारों के हनन का मुद्दा उठाया. हालांकि डॉन ने इस खबर में ये बात पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के ट्विटर हैंडल की एक पोस्ट के आधार पर कही.

IAS Success Story of CBSE Topper Ritika Jindal

सोनिया मनमोहन के तिहाड़ जाने पर क्या बोले महाराष्ट्र के मंत्री

Howdy Modi पर पाकिस्तान की ओछी हरकत, इस बार पार की सारी हदें

पाक के ही एक और मीडिया समूह द ट्रिब्यून ने हाउडी मोदी कार्यक्रम के खिलाफ नेगेटिव पुब्लिसिटी को तरहीज दी । उसके रिपोर्ट का शीर्षक “जस्टिस फॉर ऑल” था । और उसकी सहयोगी संस्थाओं ने मोदी के इस कार्यक्रम के खिलाफ पूरा प्रदर्शन किया जिसमे मोदी वापिस जाओ और मोदी आतकवादी है जैसे नारे लगे । इसी रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि टेक्सास के कई शहरों से मुस्लिमों और सिखों ने बड़ी संख्या में प्रदर्शन में हिस्सा लिया.

Related posts

Leave a Comment