जानिए 90’s में कितनी फीस लेते थे आज के सुपरस्टार्स

एक्टर्स की फीस हमेशा से फैंस के लिए जिज्ञासा का विषय रहा है। हाल में खबर आई थी अक्षय कुमार आनंद एल राय की आने वाली फिल्म के लिए 120 करोड़ रुपए बतौर फीस ले रहे हैं। आज तमाम एक्टर्स ऐसे हैं जो करोड़ों में मेहनताना लेते हैं। हालांकि 90 के दशक में इक्के-दुक्के कलाकार ही ऐसे थे जो करोड़ के आंकड़े को छूते थे। आइए जानते हैं 90’s में कितनी फीस लेते थे आज के सुपरस्टार्स:-

  1. अमिताभ बच्चन  – अमिताभ बच्चन का नाम 90’s के दशक में सबसे ज्‍यादा फीस पाने वाले एक्‍टर्स में  हुआ करता था। बताया जाता है कि वह प्रति फिल्म करीब 3 करोड़ लिया करते थे।
    Amitabh Bachchan
  2. अक्षय कुमार – अक्षय कुमार का सिक्का चमका 1994 के बाद। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहरा फिल्म के बाद अक्षय 55 लाख बतौर फीस लेने लग गए थे। देखा जाए तोह आज की तारीख मे अक्षय बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर बन चुके हैं।
    Akshay Kumar
  3. सनी देओल – सनी देओल जैसे दसु कलार की उस टाइम में की फीस 40 से 70 लाख रुपए के बीच हुआ करती थी।
    Sunny Deol
  4. सुनील शेट्टी – 1992 में बलवान से डेब्यू करने वाले सुनील शेट्टी की उस टाइम करीब 30 से 50 लाख रुपये लिया करते थे।
    Sunil shetty
  5. शाहरुख़ खान – 90’s के शुरुआती सालों में शाहरुख बतौर फीस 25-30 लाख लेते थे। लेकिन एक के बाद एक हिट फिल्मे देने की सफलता के बाद जैसे डर, डीडीएलजे और दिल तो पागल है उनकी फीस काफी ज्यादा हो गई।
    Shahrukh Khan
  6. अजय देवगन – फूल और कांटे से डेब्‍यू करने वाले अजय देवगन 90’s के दशक में हर फिल्‍म के 70 लाख रुपये चार्ज किया करते थे।
    Ajay Devgan

Shakuntala Devi Official Trailer Out 

Related posts

Leave a Comment