Khesari Lal Yadav हुए भावुक, कहा- मुझे भी Sushant Singh Rajput बना देंगे इंडस्ट्री के लोग

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच विवाद सामने आते रहे हैं, वहीं हाल ही में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ नया विवाद सामने आया है। जिस पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने फेसबुक लाइव (Facebook Live) में आकर अपने खिलाफ साजिश रचने वालों को लेकर हल्ला बोला है। वीडियो के दौरान खेसारी भावुक होकर रोने भी लगे।

लाइव वीडियो जारी करते हुए  खेसारी ने कहा – “भोजपुरी इंडस्ट्री के कई लोग मेरे पीछे हैं। वो मुझे इंडस्ट्री का सुशांत सिंह राजपूत बना देना चाहते हैं। लेकिन मैं कमजोर नहीं हूँ कि ऐसा कोई कदम उठाऊ। मेरे साथ मेरे फैन्स हैं। मुझे नहीं पता कि लोगों को मुझसे परेशानी क्या है। मैं भी सुशांत की तरह बिहार से ही हूँ लेकिन जनता का साथ मेरे साथ है। इसलिए भोजपुरी सिनेमा वाले मेरे  बारे में क्या राय रखते हैं उससे मुझे फर्क नहीं पड़ता। साल 2011 में मैंने इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे तभी से लोगों को मैं चुभने लगा था। मेरी फिल्में हिट होती हैं, मैं समाजसेवा करता हूं, शायद इस वजह से मैं उनकी नजरों में चुभता हूं।”

खेसारी ने आगे कहा कि -“लोग सोच रहे हैं कि मैं भी सुशांत जैसा कोई कदम उठाऊंगा लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है। जो मेरा विरोध कर रहे हैं उनके पास बेशुमार पैसा है लेकिन वो पैसे से बस चीजे खरीद सकते हैं मुझे और सम्मान को नहीं। मैं अपने फैन्स के दम पर इंडस्ट्री में हूँ।  मैं गरीब का बेटा हूं, लिट्टी बेचा हूं। मेहनत करके आगे बढ़ा हूं।”

Check Video Here

बता दें कि वीडियो के जरिये खेसारी का निशाना काजल राघवानी पर था। वीडियो में खेसारी ने बोला कि लोगों को लगता है कि ‘संघर्ष’ फिल्म के हिट होने में मेरा कोई सहयोग नहीं था, लेकिन ऐसा था तो इसके बाद वे लोग कोई हिट फिल्म क्यों नहीं दे पाए?

हाल ही में खेसारी ने Kajal Raghwani पर धोखा देने का आरोप लगाया था।  इसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान काजल ने भी कह दिया कि खेसारी मुझे सोशल मीडिया पर गालिया दिलवा रहे हैं। मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। मैंने कभी नहीं कहा कि किसी ने मुझे धोखा दिया।

मालूम हो कि इस फिल्म खेसारी लाल यादव के अपोजिट काजल राघवानी थीं। यह फिल्म थिएटर के अलावा  यूट्यूब पर भी बड़ी हिट साबित हुई थी जिसे 101 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे।

WhatsApp फिर लाएगा New Privacy Policy, यूजर्स को भेजेगा नया अपडेट

Related posts

Leave a Comment