Karva Chauth of Bollywood Divas 2019- Nickyanka to DeepVeer, Celebrity Couples Observing Their First Fast

Bollywood Actress First Karva Chauth 2019- Throwback Thursday! Deepika Padukone to Nusrat Jahan first Karva Chauth Celebrations

हर त्यौहार पर प्रशंसकों की नजर अपने चाहते बॉलीवुड स्टार पर रहती है । वो जानना चाहते है की हर Fetival को कैसे मानते है । तो चलिए आज हम आपको बताएंगे “Bollywood Actress First Karva Chauth 2019” और किन किन अभिनेत्रियों का था पहला करवाचौथ । करवा चौथ का त्यौहार सभी शादीशुदा महिलाओ के लिए काफी खास होता है । इस मोके पर बॉलीवुड अभिनेत्रियां (Actress) भी पुरे धूमधाम से इस पर्व को मानती है । इस साल कई फीमेल सेलेब्स शादी के बंधन में बढ़ी थी । इसलिए यहाँ हम आपको बताएंगे वो हीरोइनों के बारे में जिन्होंने इस साल अपना पहला करवा चौथ मनाया (Bollywood Actress First Karva Chauth 2019)Bollywood Actress First Karva Chauth 2019

Bollywood Actress First Karva Chauth 2019 दीपिका पादुकोण से लेकर नुसरत जहां ने  पहला करवा चौथ  मनाया

1. Karva Chauth 2019- प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas)

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास से जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक ईसाई और हिंदू दोनों समारोहों में शादी की। यह जोड़ी इस साल दिसंबर में अपनी पहली शादी की सालगिरह भी मनाएगी। प्रियंका जो निक से 13 साल बड़ी हैं, उनसे अक्सर उनकी उम्र के अंतर के बारे में पूछा जाता था, लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि यह वास्तव में दोनों के बीच चिंता का विषय नहीं है, क्योंकि प्रेम सभी पर विजय प्राप्त करता है।

2. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)- First Karva Chauth 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में एक अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंधने से पहले छह साल तक डेट किया। दीपवीर इस साल 15 नवंबर को अपनी पहली सालगिरह भी मनाएंगे, जिस दिन उनकी पहली फिल्म एक साथ, गोलियोन की रासलीला राम-लीला 2013 में रिलीज़ हुई। दोनों कबीर खान की ’83 में चौथी बार ऑनस्क्रीन फिर से जुड़ेंगे जहाँ वे निबंध करेंगे कपिल और रोमी देव की भूमिका। Padukone Movie Chhapaak Trailer release Date 

3. Karva Chauth 2019- नुसरत जहां (Nusrat Jahan)

कोलकाता की अभिनेत्री बनीं सांसद नुसरत जहान ने इसी साल जून में निखिल जैन से शादी की। बंगाली राजनेता अपनी अंतरजातीय शादी के लिए संदेह के घेरे में रहे हैं, और सिंदूर पहनने के लिए फ्लाक भी प्राप्त किया, और हाल ही में मुस्लिम होने के बावजूद दुर्गा पूजा में भाग लिया। ऐसा लगता है कि करवा चौथ उनके लिए जश्न मनाने का एक और त्योहार होगा क्योंकि उनके पास समय है और फिर से बनाए रखा है कि वह सभी धर्मों के लोगों का सम्मान करें। ‘

4. Karva Chauth 2019- नीती मोहन (Neeti Mohan)

नीती मोहन ने 15 फरवरी, 2019 को हैदराबाद के द ताज कृष्णा में लंबे समय तक निहार पांड्या से शादी की। हालाँकि, शादी एक सुगम नहीं थी क्योंकि डी-डे के दिन नीती के पिता की तबीयत इतनी बिगड़ गई कि उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया।

5. पूजा बत्रा (Pooja Batra)- 1st Karva Chauth 2019

अभिनेत्री पूजा बत्रा ने अपने दोनों परिवारों की उपस्थिति में नई दिल्ली में एक निजी समारोह में टाइगर ज़िंदा है के अभिनेता नवाब शाह से शादी की। दोनों पांच महीने से डेटिंग कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। पूजा को 1993 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का ताज पहनाया गया था। उन्होंने विराट, भाई, हसीना मान जायेगी, दिल ने फिर याद किया और कुछ प्यार नहीं हो गया जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

6. चारु असोपा (Charu Asopa)

इस साल, ‘मेरे अंगने में’ स्टार चारु असोपा ने 16 जून को सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी के बंधन में बंध गई। टीवी अभिनेत्रि ने अपने पति के लिए उपवास करके शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ माना AGIE।

All Bollywood and TV Stars Grand Karva Chauth Celebrations | Shilpa Shetty, Anushka Sharma, Bipasa Basu

Aishwarya Rai Bachchan to Anushka Sharma – here’s a how these Bollywood actresses celebrated Karva Chauth

बॉलीवुड सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर फिल्माए जाने की बात नहीं है, बल्कि ऑफ कैमरा भी मशहूर हस्तियों के उत्सव और समारोह में शामिल होते हैं। आज करवा चौथ का विशेष त्यौहार होने के कारण, बॉलीवुड की विवाहित सुंदरियाँ अपने पारंपरिक जीवन में अपने पति की लंबी उम्र के लिए काम करेंगी। भारी-भरकम गहनों में घिरे और अपने सबसे अच्छे फैशन फुट को आगे बढ़ाते हुए, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर ने पिछले दिनों इस खास मौके को किस तरह मनाया।

Aishwarya Rai Bachchan

बच्चन परिवार को त्यौहारी सीज़न में शानदार तरीके से रिंग में जाना जाता है और करवा चौथ बहुत उत्साह के साथ मनाया जाता है। ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को एक दशक से अधिक हो चुके हैं और हम उनकी केमिस्ट्री को देखते हैं! पिछले साल ही अभिषेक ने खुलासा किया था कि कैसे वह भी अपनी पत्नी के साथ उपवास करता है। पेशेवर मोर्चे पर, अभिषेक और ऐश्वर्या को आखिरी बार ’रावण’ में एक साथ देखा गया था और अनुराग कश्यप की अगली के लिए सेना में शामिल होने की अफवाह थी, लेकिन इस परियोजना ने कथित तौर पर काम नहीं किया।

अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma)

अनुष्का शर्मा ने पिछले साल अपना पहला करवा चौथ मनाया और अपने जश्न की एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की। अभिनेत्री को पीले रंग की साड़ी पहनाई गई, जिसमें सिंदूर और चूड़ा उनके पारंपरिक अवतार में पूरा हुआ। चांद के खिलाफ अपने पति विराट कोहली के साथ अनुष्का ने पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, “माई मून, माई सन, माई स्टार, माई सब। सभी को करवा चौथ मुबारक। ”जबकि कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में“ जीवन ”और“ ब्रह्मांड ”कहा। हम इस मूर्ख जोड़े के साथ प्यार में हैं!

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु ने 2016 में अपना पहला करवाचौथ मनाया और सोशल मीडिया पर उनके जश्न की तस्वीरें साझा कीं। गुलाबी और सफेद पोशाक पहने अभिनेत्री ने अपने पति के साथ सबसे प्यारी पोशाक पहनी। उसने पूजा की तैयारियों से जुड़ी तस्वीरें साझा कीं और बुमेरांग क्लिप के साथ अपनी उत्तेजना भी व्यक्त की। बिपाशा ने पिछले साल पोस्ट किया था, “हम दोनों एक दूसरे की सुरक्षा और लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करते हैं और सभी जोड़े एक दूसरे के लिए प्यार करते हैं।”

सुनीता कपूर- करवा चौथ  के अवसर पर श्रीदेवी  को मिस किया

जैसा कि परंपरा है, सुनीता कपूर ने शनिवार को अपने निवास पर वार्षिक करवा चौथ की मेजबानी की, लेकिन श्रीदेवी, जो हर साल अनिल कपूर के घर पर करवा चौथ पूजा में नियमित रूप से शामिल होती थीं, को बहुत याद किया गया। जबकि सुनीता कपूर और महीप कपूर ने रवीना टंडन, नीलम कोठारी, काकशन पटेल, वरुण धवन की माँ लाली धवन, फिल्म निर्माता रेणु रवि चोपड़ा और अन्य सहित दोस्तों के साथ अपने करीबी लोगों के साथ करवा चौथ मनाया, उन्होंने कड़वी के साथ दिवंगत अभिनेत्री को भी याद किया। इंस्टाग्राम पर प्यारी पोस्ट: “करवा चौथ .. मिस यू सो मच श्री,” सुनीता और महीप दोनों के इंस्टाग्राम क्लिक पर कैप्शन पढ़ें।

Related posts

Leave a Comment