सारा-कार्तिक के रिश्ते में आई दरार ? Instagram पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो

Social Media एक ऐसी जगह है जहां जब सेलेब्स प्यार में होते है तो एक दूसरे को फॉलो करना शुरू कर देते है। एक दूसरे के स्टेटस को लाइक करते हैं, वही जब उनके बीच कुछ नहीं होता तो सबसे पहले सोशल मीडिया से उनको अनफॉलो कर देते हैं। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड के उभरते सितारे Sara Ali Khan और Kartik Aryan ने एक-दूसरे के साथ किया है।

कार्तिक और सारा ने पिछले साल फिल्म ‘Love Aaj Kal’ में एक-दूसरे के अपोजिट काम किया था। तब से उनके अफेयर की चर्चा होने लगी थीं। हालांकि उन्होंने इस बात को कभी माना नहीं पर उन्हें कई बार एक साथ देखे गए है, जिससे ये क्यास लगाए जाने लगा था कि दोनों के बीच कुछ है।

सारा-कार्तिक के रिश्ते में आई दरार

वही हाल ही में BTown के इन एक्स-कपल्स से जुड़ी एक चौंकाने देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि, सारा और कार्तिक ने एक-दूसरे को Instagram पर Unfollow कर दिया है। जहां कभी सारा और कार्तिक के अफेयर को लेकर जबरदस्त चर्चा में रहते थे। स्टार्स के इस स्टेप के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अब सारा और कार्तिक के रिलेशन में कुछ ठीक नहीं चल रहे है।

आपको बता दे की स्टार्स के वर्कफ्रंट की करे तो कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘Bhool Bhulaiya2’ और ‘Dostana 2’ है। वहीं सारा जल्द ही Varun Dhawan के साथ फिल्म Coolie No. 1 में नजर आएंगी। फिल्म के सेट से सारा और वरुण की फोटोज भी खूब वायरल हुई थी। हालांकि कोरोना वायरस के कारण फिल्म रिलीज पर ब्रेक लग गया था पर अब जल्द ही इसके रिलीज की अनाउंसमेंट की जा सकती है। इसके अलावा सारा अतरंगी रे फिल्म में काम कर रही है।

सुप्रीम कोर्ट का फैसला – सुशांत सिंह सुसाइड केस में CBI करेगी जांच

Related posts

Leave a Comment