‘Aashram 2’ के विरोध में उतरी करणी सेना, प्रकाश झा का पुतला फूंका

बॉलीवुड एक्टर Bobby Deol इन दिनों अपनी वेबसीरीज आश्रम को लेकर काफी सुर्खियों में है। पिछले कुछ महीनों पहले इस सीरीज का पहला सीजन रिलीज हुआ था। वेबसीरीज में Bobby Deol की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। अब हाल ही में मेकर्स ने ‘Aashram 2’ का ट्रेलर जारी किया था। इस सीरीज का दूसरा ट्रेलर 11 November को रिलीज होने वाला है। ऐसे में इस सीजन को लेकर काफी बवाल देखने को मिल रहा है।

वेबसीरीज आश्रम को लेकर करणी सेना ने आपत्ति जाहिर की है और प्रकाश झा के नाम पर लीगल नोटिस भेजा है। आज इलाहाबाद में प्रकाश झा (Prakash Jha) का पुतला फूका गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। आश्रम वेब सीरीज के विरोध में करणी सेना ने विरोध जताया है। करणी सेना ने वेबसीरीज के ट्रेलर और पूरी वेबसीरीज पर ही रोक लगाने की मांग की है। करणी सेना ने आश्रम पर हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। इससे पहले वेबसीरीज के ट्रेलर पर बवाल मच चुका है। सोशल मीडिया पर भी प्रकाश झा को अरेस्ट करने की मांग भी उठ चुकी है।

इस बारें में करणी सेना का कहना है कि उनकी भावनाएं आहत हुई हैं और उन्होंने प्रकाश झा को नोटिस भेजा है। अब प्रकाश झा ने इस पर जवाब दिया है। उनका कहना है कि इसे दर्शक तय करेंगे। साथ ही आने वाली पीढ़ी के सामने हिंदू धर्म की छवि खराब की है। इस मामले में प्रकाश झा ने कहा है कि, मैं उनकी डिमांड पर फैसला लेने वाला कौन होता हूं? फर्स्ट सीजन के 400 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं। मुझे लगता है कि दर्शक ही ‘नकारात्मक छवि’ का फैसला करेंगे। क्या ये हमें उन पर छोड़ सकते हैं?

बता दें कि कुछ समय पहले प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम चैप्टर 2- द डार्क साइड’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर पर ही आपत्ति जताते हुए करणी सेना ने सीरीज के निर्माताओं को एक कानूनी नोटिस भेजा। इस नोटिस में लिखा गया है कि वेब सीरीज ‘Aashram’ हिंदुओं की मान्यताओं और उनके रीति-रिवाजों को ठेस पहुंचाती है।

अमेरिकी कंपनी फाइजर का दावा, तीसरे चरण में वैक्सीन 90% सफल

Related posts

Leave a Comment