प्रेग्‍नेंसी में भी फिल्म की शूटिंग करेंगी करीना कपूर, वीएफएक्‍स से छिपाया जाएगा उनका बेबी बंप

करीना कपूर अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के लिए जानी जाती हैं और इसे वे एकबार फिर साबित कर रही हैं। क्योंकि प्रेग्‍नेंट होने के बाद भी वे ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग को जारी रखेंगी और शूटिंग करेंगी। जिसकी पुष्टि उनके करीबियों ने दी है। उन्‍होंने साफ किया है कि 7 महीने की प्रेग्‍नेंसी तक काम करने में जोखिम नहीं है।

करीना इस दौरान पूरी एहतियात बरतते हुए अपने हिस्‍से की शूटिंग को अंजाम देंगी। उनकी कमिटमेंट से आमिर खान की प्रोडक्‍शन टीम बेहद खुश है और उन्‍होंने भी अपनी ओर से करीना को सपोर्ट करने के सारे इंतजाम भी कर लिए हैं।

प्रेग्‍नेंसी में भी फिल्म की शूटिंग करेंगी करीना कपूर

करीना को है फिल्म की देरी की चिंता

सेट पर मौजूद एक विश्‍वस्‍त सूत्र ने बताया, ‘करीना को अपनी जिम्‍मेदारी का पूरा अहसास है।‍ फिल्‍म की रिलीज डेट पहले ही 1 साल आगे खिसक चुकी है। ऐसे में इसमें और ज्यादा देरी ना हो इसलिए करीना ने प्रेग्‍नेंसी घो‍षणा के बावजूद काम जारी रखने का फैसला किया है।’

लिहाजा प्रोडक्‍शन टीम ने उनके हिस्‍से के सारे पोर्शन पहले ही शूट करने की तैयारी कर ली है। बेबी बंप को भी नॉर्मल दिखाने की तैयारी की जा चुकी है। शूट के बाद पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में वीएफएक्‍स (VFX) की मदद से उसे नॉर्मल दिखाया जाएगा।

कई एक्ट्रेस ने की प्रेग्नेंसी के साथ शूटिंग

करीना से पहले काजोल, जूही चावला, नंदिता दास, स्मिता पाटिल, जया बच्‍चन समेत कई अन्य एक्ट्रेसेस ने भी प्रेग्‍नेंसी के दौरान शूटिंग की है। काजोल 6 महीने की प्रेग्‍नेंट थीं, जब उन्‍होंने अर्जुन रामपाल के साथ ‘वी आर फैमिली’ शूट की थी। जूही चावला ने 4 महीने की कोख के साथ ‘झंकार बीट्स’, ‘एक रिश्‍ता’ और ‘आमदनी अठन्नी, खर्चा रुपैया’ के बचे काम को भी पूरा किया था।

5 बॉलीवुड स्टार फिल्में साइन करने से पहले रखते हैं ऐसी डिमांड

Related posts

Leave a Comment