Kapoor’s Christmas Celebration- तैमूर के साथ करीना कपूर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ फेमिली में शामिल! पिक्स देखें

कपूर एनुअल क्रिसमस लंच: सैफ-करीना-तैमूर, करिश्मा, रणबीर, रणधीर-बबीता..whole family comes together !!!

गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर, पत्नी नीतू के साथ ऋषि कपूर, बेटे तैमूर के साथ सैफ अली खान के साथ करीना कपूर, रणधीर कपूर और पत्नी बबीता बुधवार को क्रिसमस मनाते हुए स्पॉट किए गए।

kapoor christmas lunch
कपूर के क्रिसमस लंच में सैफ – करीना के साथ तैमूर, प्रेमिका आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर शामिल थे।

कपूर परिवार मुंबई में वार्षिक पारिवारिक क्रिसमस लंच के लिए पहुंचे हैं। जहां रणबीर कपूर को कुणाल कपूर के घर में प्रेमिका आलिया भट्ट के साथ देखा गया, वहीं करीना कपूर और सैफ अली खान बेटे तैमूर के साथ चले। ऋषि कपूर और नीतू कपूर, बबीता और रणधीर कपूर भी वार्षिक लंच में शामिल हुए।

करीना एक ग्लैम पोल्का-डॉटेड जंपसूट में दिखाई दीं जबकि सैफ ने चेक शर्ट के साथ डेनिम्स का चुनाव किया। ऋषि कपूर को पत्नी नीतू के साथ पोज़ देते देखा गया। जहां ऋषि कपूर ने नीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी, वहीं नीतू सफेद शर्ट में नजर आईं। न्यूयॉर्क शहर में करीब एक साल बिताने के बाद, यह जोड़ा सितंबर में भारत लौटा, जहां ऋषि कैंसर के इलाज से गुजर रहे थे। जहाँ  रणबीर  कैज़ुअल ड्रेस , डेनिम जैकेट और पैंट  में  नज़र आए , जबकि आलिया नीले रंग की टॉप और स्कर्ट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

neetu & rishi-Kapoor-at kapoor's chrismas bash
neetu & rishi-Kapoor-at kapoor’s chrismas bash
Ranbir with GF alia -bhat-at kapoor's chrismas bash
Ranbir with GF alia -bhat-at kapoor’s chrismas bash
Randhir-Kapoor-Santa
Randhir-Kapoor-at kapoor’s chrismas bash

करीना और तैमूर को करीना की मां बबीता के साथ बांद्रा के माउंट मैरी चर्च में भी देखा गया था। करीना के पिता रणधीर कपूर को भी पार्टी के लिए पहुंचते हुए, सांता टोपी पहने और फोटोग्राफरों के लिए मुस्कुराते हुए देखा गया।

kareena-with-taimur-mom-babita
kareena-with-taimur-mom-babita

Also Check: Inside Saifina Chrismas Bash

मंगलवार की शाम, करीना और उनके पति, अभिनेता सैफ अली खान ने अपने उद्योग के दोस्तों के लिए क्रिसमस बैश की मेजबानी की। शामिल होने वालों में फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, सारा अली खान, नताशा पूनावाला, संजय कपूर और उनकी पत्नी माहिरा कपूर शामिल थे। स्पॉट किए गए सैफ के बच्चे, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान, साथ ही मलाइका के बेटे, अरहान खान भी थे।

Disclaimer: All information is gathered from various internet sources.

source: hindustan times

Related posts

Leave a Comment