राम मंदिर पर ‘अपराजिता अयोध्या’ नाम की फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5th August बुधवार को अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन करने के साथ ही आधार शिला रखी। भूमि पूजन के बाद अब राम मंदिर की निर्माण प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी । बॉलीवुड में अपनी बेबाक राय रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अयोध्या राम मंदिर को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की है सोशल मीडिया पर। कंगना की ख़ुशी इस कदर है कि अपने आने वाली फिल्म अपराजिता अयोध्या में कंगना राम मंदिर के भूमि पूजन की यात्रा शामिल करने वाली हैं।

Kangana Ranaut

कंगना ने इस फिल्म का ऐलान किया है ट्विटर पर। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने बताया ‘देश भर को राम मंदिर के निर्माण के लिए 600 सालों तक संघर्ष करना पड़ा है बाबर ने आक्रमण कर राम मंदिर को ध्वस्त कर दिया था , जिसके बाद मंदिर के निर्माण के लिए, 72 लड़ाइयां लड़ी गईं. ,मेरी आने वाली इस फिल्म में उन मुस्लिमों के भी किरदार होंगे, जिन्होंने राम मंदिर के निर्माण में अहम भूमिका निभाई है।

कंगना रनौत की तरफसे हाल ही में राम मंदिर के लिए ट्ववीट भी किया गया – 500 साल में जो नहीं हो सका वह इस साल हुआ…। यह सिर्फ एक दिन की तस्वीर नहीं है, लेकिन कई शताब्दियों के पल हैं. आपको बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत राम मंदिर के भूमि पूजन के मौके पर बेहद खुश नजर आई।

कंगना ने दो तस्वीरों को शेयर कर भगवान राम की 500 साल की यात्रा को बयां किया और लिखा-

“पहली तस्वीर में रामलला टेंट में बैठी नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर उस मंदिर की है जिसमें रामलला विराजमान होंगे। ट्वीट करते हुए कंगना की टीम की तरफ से लिखा गया- दो तस्वीरें 500 सालों की यात्रा का वर्णन करते हुए। एक ऐसी यात्रा जिसमें प्रेम, आस्था और भक्ति का भाव है। सभ्यता की एक ऐसी यात्रा जो परम पूजनीय श्री राम की महिमा की गाथा कहती है। जय श्री राम।”

कंगना की फिल्म में 600 सालों की ऐतिहासिक यात्रा को दर्शाया जाएगा,फिल्म की कहानी के लेखक केवी विजेयंद्र प्रसाद है , जिन्होंने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका भी लिखी थी। कंगना की यह फिल्म यह भक्ति और विश्वास की कहानी पर आधारित होगी , इस फिल्म देश की एकता और रामराज्य की कहानी भी बताई जाएगी। फिल्म की कहानी अयोध्या की होगी जिसमें अपराजिता अयोध्या का भी जिक्र होगा।

5 नवम्बर 2021को रिलीज होगी अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’

Related posts

Leave a Comment