‘Nepotism’ के खिलाफ कोर्ट जा सकती हैं कंगना रनौत

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर ‘नेपोटिज्म’ और ‘खेमेबाज़ी’ जैसे मुद्दों को लेकर मुखर हो गई हैं। नेपोटिज्म’ के खिलाफ कोर्ट जा सकती हैं, वह अब कानूनी जंग लड़ने की तैयारी कर रही हैं। जी हां, रिपोर्टस की मानें तो उन्होंने इस मुद्दे को लेकर देश के जाने-माने वकील Subramanyam Swami के दफ्तर में संपर्क कर उनसे मिलने के लिए समय मांगा है। खबरें है कि वह अब यह लड़ाई अदालत के ज़रिये लड़ना चाहती हैं।

Subramanyam Swami

कल दोपहर को सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर बताया कि ‘कंगना ने मेरे दफ्तर में इश्करण से संपर्क किया है। इश्करण और मैं जल्दी ही मिलकर इस मामले में बातचीत करेंगे कि हम लोग कैसे अभिनेत्री की कानूनी मदद कर सकते हैं। मुझे बताया गया है कि कंगना हिंदी सिनेमा के स्टारडम में तीसरे नंबर पर हैं लेकिन उनकी बहादुरी का जज़्बा अव्वल दर्जे का है।”

नेपोटिज्म’ के खिलाफ कोर्ट जा सकती हैं कंगना रनौत

इश्करण सिंह भंडारी देश के प्रमुख वकीलों में गिने जाते हैं, और सुब्रमण्यम स्वामी की टीम के अहम सदस्य हैं। वह सुशांत की मौत के मामले में पिछले दिनों मुंबई पुलिस को सुशांत के फ्लैट के तमाम फॉरेंसिक सुबूतों, इलेक्ट्रॉनिक सुबूतों, सीसीटीवी कैमरों, लैपटॉप और फोन वगैरह को सही ढंग से संभालने की प्रक्रिया को लेकर पत्र लिख चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ, कंगना रनौत भी इस बार बड़ा कदम उठाने की तैयारी कर रही हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही कंगना ने ‘नेपोटिज्म’ और ‘खेमेबाज़ी’ के खिलाफ तीखा रूख अपनाया हुआ है।

नए ऐड में पानी की टंकी बेचते नजर आए सैफ-करीना, ट्विटर पे उड़ाया मजाक

Related posts

Leave a Comment