48 करोड़ का है कंगना का दफ्तर, देखें-BMC के हथौड़े ने कैसे मचाई तोड़फोड़

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranuat) का बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित आलीशान दफ्तर पर BMC का हथौड़ा चल गया है. बीएमसी ने इस दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया है. एक्ट्रेस खुद सोशल मीडिया पर अपने टूटे-फूटे ऑफिस की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. मालूम हो कि कंगना रनौत आज दोपहर तक मुंबई पहुंच रही है. शिवसेना और कंगना रनौत के बीच विवाद चल रहा है. कंगना ने मुंबई की तुलना POK से की थी. जिसके बाद से शिवसेना और कंगना में जुबानी तीर जारी है. इस वीडियो में देखें कैसे कंगना के दफ्तर में बीएमसी ने मचाई तोड़फोड़.

कंगना रनौत के प्रॉडक्शन हाउस का नाम ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ रखा गया है. ये नाम उन्होंने साल 2019 में आई अपनी ही फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के सम्मान में रखा है.

कगंना रनौत का ऐसा कहना है कि जवाबी कार्रवाई करते हुए शिवसेना ने उनके मुंबई स्थित ऑफिस को निशाना बनाया है. लेकिन कंगना का कहना है कि वे किसी भी तरह से हार नहीं मानने वाली हैं.

कंगना ने ट्वीट कर लिखा- “मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है. आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम.”

BMC के कर्मचारियों की तरफ से जितना इस ऑफिस कोो तोड़ा है, उसे देखते हुए तो यही कहा जा सकता है कि अब कंगना को इसे फिर खड़ा करने में काफी समय जाएगा.

Kangana Ranaut हिमाचल के मंडी से मुंबई के लिए रवाना, और कहा- ना डरूंगी, ना झुकूंगी

Related posts

Leave a Comment