Kangana Ranaut हिमाचल के मंडी से मुंबई के लिए रवाना, और कहा- ना डरूंगी, ना झुकूंगी

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का आज यानी 9 September को मुंबई पहुंचना है. इसके लिए वो मंडी में अपने पैतृक घर से रवाना हो चुकी हैं. वो चंडीगढ़ से मुंबई के लिए फ्लाइट लेंगी. बता दें कि हिमाचल के मंडी में कंगना का पैतृक घर है.

कंगना का ट्वीट

रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी- कंगना रनौत, बुधवार को कंगना ने ट्वीट कर कहा – “रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फ़िल्म के जरिए जिया है. दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है. मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी ना डरूंगी, ना झुकूंगी. गलत के ख़िलाफ़ मुख़र होकर आवाज़ उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी”.

मालूम हो कि मुंबई जाने से पहले कंगना रनौत का दो बार कोरोना टेस्ट भी किया गया है. कंगना का कोरोना टेस्ट के लिए लिया गया पहला सैंपल सही नहीं पाया गया. जिससे उनकी रिपोर्ट नहीं जांची जा सकी. इसलिए दोबारा उनका ये टेस्ट हुए. उनकी कोरोना टेस्ट की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव निकली. रिपोर्ट निगेटिव आने के साथ ही कंगना का मुंबई जाने का रास्ता साफ हो गया है. कंगना दोपहर में चंडीगढ़ से मुंबई के लिए फ्लाइट लेंगी उसके बाद उनकी फ्लाइट दोपहर सवा 12 बजे की है. ये फ्लाइट 2 बजे मुंबई उतरेगी करेगी.

बता दें कि पिछले कई दिनों से कंगना और शिवसेना के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है. कंगना ने कहा था कि मुंबई में उन्हें सुरक्षित नहीं महसूस होता और उन्हें मुंबई पीओके (POK) की तरह लगता है. इसके बाद शिवसेना नेता ने उन्हें मुंबई न आने के लिए कहा था. बस यहीं से मामला बढ़ता चला गया. अब कंगना को केंद्र सरकार ने Y प्लस सिक्योरिटी (Y Plus Security) कवर दिया है.

ड्रग्स मामले से जुड़े केस में रिया चक्रवर्ती हुई गिरफ्तार

Related posts

Leave a Comment