संजय राउत से विवाद के बीच कंगना को मिली ‘Y’ सुरक्षा, बोलीं – भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा

शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कुछ दिन पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को मुंबई नहीं आने की धमकी दी. इसके बाद कंगना ने कहा था कि मुंबई किसी के बाप का नहीं है और 9 September को मुंबई आने की चुनौती थी. इसके बाद उनके खिलाफ शिवसेना ने काफी विरोध प्रदर्शन किया. इस बीच कंगना रनौत को ‘Y’ सुरक्षा दी गई है. इसके लिए कंगना ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) का आभार भी व्यक्त किया है.

कंगना रनौत ने Tweet कर Y श्रेणी की सुरक्षा मिलने की पुष्टि की है. कंगना रनौत ने कहा,“ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अ मित शाह जी की आभारी हूँ वो चाहते, तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद”

2 कमांडो समेत कुल 11 जवान, शिवसेना से रार के बीच अब ऐसी होगी कंगना की सुरक्षा

संजय राउत (Sanjay Raut) का कहना है कि कंगना रनौत ने ‘महाराष्ट्र और शिवाजी महाराज’ का अपमान किया है. कंगना ने इससे पहले कहा था कि इस्लाम डॉमिनेट बॉलीवुड (Dominate Bollywood) में उन्होंने पहली बार महाराज शिवाजी (Maharaj Shivraj) पर फिल्म बनाई. वह एक मराठा हैं. इससे पहले संजय राउत ने उन्हें मुंबई नहीं आने की नसीहत दी थी. जिस पर कंगना रनौत ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि वह 9 September को मुंबई आ रही हैं, अगर किसी के बाप में हिम्मत है, तो उन्हें रोक लें.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन (Drug’s Connection) को लेकर कंगना रनौत ने कई बातें कही हैं. जिसके बाद बीजेपी नेता राम कदम (BJP Ram Kadam) ने कंगना के लिए सुरक्षा की मांग की थी. इस पर अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस की सुरक्षा नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार या केंद्र सरकार सुरक्षा दे सकती है, मूवी माफिया (Movie Mafia) से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है.

दिल्ली : कोरोना के बीच 169 दिन बाद फिर दौड़ी मेट्रो, दूरी के साथ सफर करते दिखे यात्री

Related posts

Leave a Comment