कंगना रनौत – 9 सितंबर को जाऊंगी मुंबई, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले

एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को ट्वीट के जरिए करारा जवाब दिया है. पहले मुंबई की POK से तुलना कर उन्होंने खूब आलोचना झेली है, अब नए ट्वीट के जरिए कंगना ने ऐलान कर दिया है कि वो मुंबई आने का एलान किया है. 9 सिंतबर को कंगना मुंबई आएंगी. उन्होंने स्पष्ट शब्दों मे कहा है कि अगर किसी में हिम्मत है तो वो उन्हें रोक ले.

कंगना का संजय राउत को चैलेंज?

कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा हैमैं देख रही हूं कि कई लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई ना आऊं. अब मैंने फैसला लिया है कि मैं मुंबई जल्द आऊंगी. मैं 9 सिंतबर को मुंबई आऊंगी. मैं जिस समय मुंबई पहुंच जाऊंगी, वो टाइम भी सभी के साथ जरूर शेयर करूंगी. किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले. कंगना रनौत का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक्ट्रेस का ये तल्ख अंदाज दिखा रहा है कि वे संजय राउत को सीधे चुनौती देना चाहती हैं.

मालूम हो कि संजय राउत ने कहा था कि अगर कंगना को मुंबई शहर और यहां की पुलिस से इतनी तकलीफ है तो वे यहां ना आएं. अब राउत के इस बयान पर ही कंगना की तरफ से वो बयान दिया गया था जिस पर जमकर बवाल काटा गया.

कंगना ने कहा था- शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?

अब कंगना का ये बयान विवादों में घिर गया है. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर कई नेता एक्ट्रेस के बयान को शर्मनाक बता रहे हैं. कांग्रेस ने तो उन से माफी मांगने तक को कह दिया है. वहीं सोनू सूद (Sonu Sood) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) जैसे सेलेब्स ने भी कंगना को आईना दिखाने की कोशिश की है.

Vivek Oberoi इतने करोड़ो के हैं मालिक, जानें 1 फिल्म के कितनी लेते हैं फीस

Related posts

Leave a Comment