मुसलमानी युवक ने रचा जिहादी भीड़ का उत्पीड़न – तेलंगाना के भीसा शहर में भीड़ ने लूटपाट की, हिंदू घरों में आग लगा दी

मुस्लिम युवक जिहादी भीड़ का तांडव – तेलगांना के भेंसा कस्बे में भीड़ ने की हिन्दुओं के घरों में लूटपाट, आग लगा हिंसा की साजिश रची गई| 

A major violence conspiracy was hatched in Bheinsa town of Telangana by Muslim youth created jihadi mob orgy.

major violence conspiracy was hatched in Bheinsa town of Telangana

A major violence conspiracy was hatched in Bheinsa town of Telangana by Muslim youth-created jihadi mob orgy. Muslim mob of 400-500 started looting in Hindu colony at night.18 houses of Hindus were set on fire. After receiving information about the incident, the police reached the spot also threw stones, in which the police personnel got injuries.

हिंदुओं को मारा गया, उनके घरों और दुकानों पर पथराव किया गया। हिंदुओं के 18 घरों को आग लगा दी गई|

तेलगांना के भेंसा कस्बे में रविवार को बड़ी हिंसा की साजिश रची गई. रात के समय 400-500 की मुसलमानों भीड़ ने हिन्दुओं की बस्ती में जाकर लूटपाट शुरू कर दी। हिंदुओं को मारा गया, उनके घरों और दुकानों पर पथराव किया गया। हिंदुओं के 18 घरों को आग लगा दी गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया, जिसमें पुलिस कर्मियों को चोटें आई हैं.

मुस्लिम युवक खतरनाक ढंग से गाड़ी चला रहा था

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरबा गली के स्थानीय लोगों ने बताया कि एक मुस्लिम युवक खतरनाक ढंग से गाड़ी चला रहा था, स्थानीय लोगों ने रोककर समझाना चाहा तो युवक अपनी गलती स्वीकार न कर स्थानीय लोगों के साथ ही गालियां देने लगा.

A major violence conspiracy was hatched in Bheinsa town of Telangana by Muslim youth created jihadi mob orgy.

झगड़ा करने के पश्चात उस समय तो युवक चला गया, लेकिन रात 9 बजे के बाद 400-500 लोगों की भीड़ साथ लेकर आया, इन लोगों ने आते ही मारपीट शुरू कर दी. वहां खड़े वाहनों को जला दिया और स्थानीय लोगों पर पथराव करने लगे. देखते ही देखते हिन्दुओं के घरों में घुस कर हमला किया जाने लगा. लूटपाट शुरू हो गई. हिंदुओं के घरों आग लगाई जाने लगी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, भीड़ ने पुलिस पर भी पथराव शुरू कर दिया. इसमें आठ पुलिस कर्मी घायल हुए हैं. आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर पहुंची दमकल की पानी की पाइपों को भी भीड़ ने काट दिया, जिससे आग न बुझाई जा सके.

स्थानीय लोगों ने बताया कि भीड़ ने विशेष रूप से हिंदू वाहिनी संगठन के सदस्यों के घरों को निशाना बनाया और आपराधिक इरादे से उपद्रव किया. फिलहाल पूरे क्षेत्र में धारा 144 लगा दी गई है. पुलिस बल तैनात किया गया है, इंटरनेट और फोन सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं.

Disclaimer: All information is gathered from various internet sources.

Source: panchjanya.com

Related posts

Leave a Comment