Jacqueline Fernandez का नया ठिकाना बना Priyanka Chopra का पुराना घर

एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने यह सपना पूरा कर लिया है, उन्होंने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का पुराना घर खरीद लिया है. खबर है कि इसके लिए जैकलिन फर्नांडिस ने काफी बड़ी रकम खर्च की है.

यह वही घर है जो साल 2018 में  Priyanka Chopra की शादी के समय उनका आशियाना था. वहीं अब हॉलीवुड स्टार बन चुकीं देसीगर्ल ने इस घर को जैकलीन को बेच दिया है. इसके पहले Jacqueline Fernandez बांद्रा इलाके में किराए पर रहती थी. खबरों की मानें तो जैकलिन फर्नांडिस जो घर खरीदा है, वही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी के समय मुंबई में उनके परिवार के पास था. इस बिल्डिंग का नाम कर्मयोग (Karmyog) है और इसकी कीमत तकरीबन 7 करोड़ रुपए है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैकलिन फर्नांडिस ने जुहू (Juhu) में एक घर खरीदा है. इसका बड़ा सा लिविंग एरिया और एक काफी स्पेसफुल बालकनी भी है. बताया जा रहा है कि लंबे समय से Bandra में रहने वालीं जैकलिन फर्नांडीज को तबरीबन बीते 2 साल से घर की तलाश थी. अब इस खबर के बाद उनके फैंस को खुशी होगी कि उन्होंने आखिरकार एक घर पसंद कर लिया है. क्योंकि अब तक जैकलिन बार बार किराए के घर शिफ्ट करती रहती थीं.

BSNL ने कर दिया बड़ा कमाल, 18 रुपये में मिल रहे धांसू ऑफर

Related posts

Leave a Comment