खुशखबरी! ‘थियेटर’ में रिलीज हुई ईशान-अनन्या की ‘खाली पीली’, जानिए कहाँ?

एक्टर ईशान खट्टर और एक्ट्रेस अनन्या पांडेय की फिल्म ‘Khaali Peeli’ शुक्रवार को गुड़गांव के एक ड्राइव-इन-थियेटर में रिलीज हुई। कोरोना वायरस महामारी के कारण मार्च से ही देश भर में सिनेमाघर बंद हैं और इनके खुलने को लेकर अनिश्चितताओं के बीच ‘खाली पीली’ ड्राइव-इन-थियेटर में रिलीज होने वाली पहली फिल्म बन गई। निर्देश मकबूल खान ने कहा, ‘इस महामारी के समय में जी समूह ने यह योजना बनाई ताकि लोग अपनी गाड़ियों में आराम से बैठ कर, सामाजिक दूरी का पालन करते हुए फिल्म देख पाएं।’ गुड़गांव के ड्राइव-इन-थियेटर में शनिवार को फिल्म को दो और रविवार को तीन शो आयोजित किए जाएंगे। फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर की फिल्म ‘खाली पीली’ 2 अक्टूबर को जी प्लेक्स पर भी रिलीज की गई।

ईशान खट्टर(Ishaan Khattar) और अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) स्‍टारर फिल्‍म ‘खाली पीली’ र‍िलीज हो चुकी है। ईशान अनन्‍या की फ्रेश जोड़ी, मजेदार मुंबई भाषा और पैसों के बैग के सस्‍पेंस के साथ बनी ये फिल्‍म पूरी तरह एक बॉलीवुड मसाला फिल्‍म है।

‘Khaali Peeli’ की कहानी शुरू होती है मुंबई में टैक्‍सी स्‍ट्राइक की रात को टैक्‍सी न‍िकालने वाले एक ड्राइवर यानी ईशान खट्टर से, जो इस टैक्‍सी-हड़ताल का फायदा उठाकर पैसेंजरों से एक्‍स्‍ट्रा पैसे ले रहा है। इसी लालच में वो पूजा यानी अनन्‍या पांडे(Ananya Pandey) को अपनी गाड़ी में बैठा लेता है और यहीं से शुरू होती है भागम-भाग की कहानी। ब्‍लैकी यानी टैक्‍सी ड्राइवर ईशान खट्टर खुद भी टैक्‍सी यूनियन के एक ड्राइवर का हाफ मर्डर कर के भागा है।

‘खाली पीली’ एक फुल-ऑन मसाला फिल्‍म है जो धांसू एक्‍शन से लेकर लटके-झटके वाले गाने तक, बॉलीवुड मसाला फिल्‍म का हर फ्लेवर ल‍िए हुए है। फिल्‍म के कई सीन आपके चेहरे पर स्‍माइल ब‍िखेर देंगे। कहानी एक रात की है और क्‍लाइमैक्‍स में रात से द‍िन भी होता है, तो ज्‍यादा ख‍िंचने जैसा कुछ है नहीं इस मूवी में। फिल्‍म का सबसे प्‍लस पॉइंट है, ईशान और अनन्‍या की फ्रेश केमिस्‍ट्री। ये जोड़ी पर्दे पर नई है और काफी अच्‍छी भी लग रही है। डायलॉग में पूरा मुंबईया पुट है और अगर आपको मुंबई की ये टपोरी भाषा पसंद है तो आपको इस फिल्‍म को देखने में काफी मजा आएगा। हालांकि बहुत ज्‍यादा लॉज‍िक लगाने बैठेंगे तो मसाला फिल्‍म का लुत्‍फ नहीं उठा पाएंगे।

प्रयागराज में बीए की छात्रा से गैंगरेप, आरोपी बीजेपी नेता गिरफ्तार

Related posts

Leave a Comment