बॉलीवुड में नेपोटिज्म-गैंगबाजी पर बड़की Isha Koppikar, बोली- मुझे एक सुपस्टार ने फिल्म से निकलवाया

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर इन दिनों फिल्मी में काम नहीं कर रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी नई नई फोटो और वीडियो शेयर करती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद मामले पर अपनी राय रखी है और खुद को लेकर बड़े बड़े खुलासे भी किए है।

ईशा ने बताया है कि भाई-भतीजावाद के कारण आज उन्हें फिल्में भी नहीं मिल रही हैं। ईशा ने कहा कि एक अभिनेता के कहने पर एक फिल्म में अंतिम समय में उन्हें बदल दिया गया था, जो अब वर्तमान में एक सुपरस्टार भी है। अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने खुलासा किया कि, ”मैं भाई-भतीजावाद का शिकार हुई हैं और एक बार तो एक अभिनेता के इशारे पर एक फिल्म से उन्हें मनमाने ढंग से निकाला भी गया था, वो एक्टर अब एक सुपरस्टार है।”

ईशा ने आगे कहा कि जब वह फिल्म के मुहूर्त के लिए जा रही थी तब उन्हें पता चला कि उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया है। ईशा ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘कई बार मुझे फिल्मों में लिया जाने वाला था, लेकिन तभी किसी के पिता या मां का फोन आता था और वह रोल उनकी बेटी को मिल जाता था। अगर कोई किसी के साथ है और नायिका कलाकार की सहेली या प्रेमिका है, तो उसे ही यह भूमिका मिलेगी। यह सब मेरे साथ भी हुआ है।’

Vivek Oberoi इतने करोड़ो के हैं मालिक, जानें 1 फिल्म के कितनी लेते हैं फीस

Related posts

Leave a Comment