iPhone 13 लॉन्च को लेकर आया अपडेट, जानें लॉन्चिंग डेट से लेकर सब कुछ

Apple हर साल एक हैंडसेट जरूर लॉन्च करती है. ऐसे में कयास यही लगाए जा रहे हैं कि आगामी हैंडसेट का नाम iPhone 13 ही होगा. तमाम टेक साइट्स अभी तक नए फोन को iPhone 13 ही बोल रही है. हालांकि एप्पल ने अभी तक इस पर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं दी है. टेक साइट pocket-lint के अनुसार iPhone 13 के 4 वेरिएशन हो सकते हैं. इन्हें iPhone 13, iPhone 13 Pro, iPhone 13 Pro Max और iPhone 13 Mini के नाम से लॉन्च किया जा सकता है.

iPhone 13 में मौजूदा iPhone 12 से अलग डिस्प्ले मिल सकता है. तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि नए iPhone 13 में 60Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है. जबकि iPhone 12 में 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल रहा है. iPhones का कैमरा ही इसे दूसरे सभी फोन्स से अलग करता है. इसकी क्वालिटी और फीचर्स के लोग हमेशा से ही दीवाने रहे हैं. बताया जा रहा है कि नए iPhone 13 में यूजर्स को Sensor-Shift Image Stabilization का फीचर मिल सकता है.

आम तौर पर Apple हर साल अपना नया iPhone सितंबर के दूसरे हफ्ते में लॉन्च करती है. पिछले साल कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस इवेंट को टालना पड़ा था. लेकिन इस साल उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी अपना नया iPhone 13 September महीने के दूसरे हफ्ते में लॉन्च कर सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक 7 September को नया iPhone लॉन्च हो सकता है.

Related posts

Leave a Comment