बूट पॉलिश करने वाले लड़के को Indian Idol में देख इमोशनल हुए आनंद महिंद्रा, कही ऐसी बात

बूट पॉलिश करने वाले लड़के को Indian Idol में देख इमोशनल हुए आनंद महिंद्रा, कही ऐसी बात

बूट पॉलिश करने वाले लड़के को Indian Idol में देख इमोशनल हुए आनंद महिंद्रा
इंडियन आइडल 11 में सनी की परफॉर्मेंस से खुश हुए जज

इस दिनों छोटे पर्दे पर रियलिटी शोज का दौर चल रहा है । एक से बढ़कर एक शोज के बीच लोग अपना टैलेंट दिखाने में पीछे नहीं हट रहे है । इन सभी शोज में से एक इंडियन आइडल सीजन 11 (Indian idol 11) का भी आगाज हो चूका है और शो पर दुनिया भर से  कई कंटस्टेंटस ने हिस्सा लिया है ।  वही इन सभी प्रतियोगियों के बीच एक लड़का ऐसा पंहुचा जिसकी आवाज ने सबको हिलाकर रख दिया ।

दीपावली के मौके पर एक ऐसे ही एक कंटेस्टेंट का वीडियो देखकर बिसनेस मेन आनंद महिंद्रा बहुत भावुक हो गया । Indian Idol Season 11 में हिस्सा लेने वाले इस कंटेस्टेंट का नाम सनी है। सनी भटिंडा का रहने वाला है और अपनी रोजी-रोटी कमाने के लिए जूता पॉलिश करने का काम करता है और उनकी माँ सडको पर गुब्बारे बेचती है ।

 आनंद महिंद्रा ने भावुक पोस्ट शेयर किया और लिखा- ‘ दिवाली एक परफेक्ट मौका है उनसे सीखने का जो आगे बढ़ते है । मेरे एक दोस्त ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि इस वीडियो को देखते हुए उसकी आंखों में आंसू आ गए थे. आप भी इस वीडियो को यूट्यूब पर देखें. अगर आपकी आंखों में आंसू ना जाए तो कहना, टीवी और सोशल मीडिया बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. यह पूरे देश के कोने कोने में मौजूद टैलेंट को खोज कर हम तक पहुंचाने का काम करते हैं”

Indian Idol 11 के जज विशाल डडलानी ने दिया आनंद महिंद्रा को शो में आने का न्योता

इंडियन आइडल 11 को जज कर रहे विशाल डडलानी ने उनका ट्वीट पढ़कर उन्हें धन्यवाद दिया और साथ ही कहा की आपन शो में आकर प्रतियोगी (Contestant) का मनोबल बढ़ाने के लीयते कहा । इंडियन आइडल 11 सिंगिंग रियलिटी शो के जजों में से एक नेहा कक्क्ड़ भी है जो की अपने इमोशनल नाक्टूरे के वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है।  इंडियन आइडल में नेहा अक्सर कंटेस्टेंट की संघर्षों की कहानी सुनकर इमोशनल हो जाती हैं. कुछ दिनों पहले इंडियन आइडल 11 में एक कंटेस्टेंट की कहानी सुनने के बाद नेहा बहुत भावुक हो गई. इस कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर नेहा इतनी इमोशनल हो गई कि उन्होंने उस कंटेस्टेंट को दीपावली मनाने के लिए ₹100000 दे दिए.

Related posts

Leave a Comment