पति ने पत्नी और तीन बच्चों को खिलाया जहर, फिर लगा ली फांसी – उत्तर प्रदेश

बाराबंकी पुलिस ने कहा कि पति ने पहले पत्नी और आपने तीन बच्चों जहर खिलाया, फिर खुद फांसी पर लटक गया. मौके पर पुलिस पहुंच गई है और जांच की जा रही है.

फंदे पर लटकता मिला पति का शव, पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जगह पर एक परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या कर लिया है जिसमे पति ने आपने तीन बचो को और अपनी पत्नी को जहर दे दिया। थाना कोतवाली के सफेदाबाद में एक परिवार के 3 बच्चों और पति-पत्नी ने आत्महत्या किया है. पुलिस का कहना है कि पति ने पहले बच्चों और पत्नी को जहर खिलाया, फिर खुद फांसी पर लटक गया. मौके पर पुलिस पहुंच गई है और अपनी पूरी जांच कर रही है.

पति ने पत्नी और तीन बच्चों को खिलाया जहर, फिर लगा ली फांसी

मुरादाबाद में सिपाही ने की आत्महत्या

कुछ दिन पहले मुरादाबाद में तैनात सिपाही ने गुरुवार को सुबह खुदकुशी की. सूत्रों के मुताबिक, मृतक सिपाही मनीत प्रताप को एक युवती पिछले काफी समय से ब्लैकमेल करके परेशान कर रही थी. इसके चलते मनीत के साथ ये घटना हुई है. सिपाही की मौत की सूचना के बाद युवती भी मौके पर पहुंची थी जिसे पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

परिजनों ने युवती और उसके एक साथी पर हत्या का आरोप लगाया. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, ये पहले से एक दूसरे को जानते थे, जिसको लेकर दोनों परिवारों में विवाद चल रहा था और मृतक तनाव में चल रहा था. खैर, पुलिस अधिकारी प्रथम दृष्ट्या इस घटना को आत्महत्या मान रहे हैं.

2200 विदेशी जमातियों पर 10 साल की पाबंदी 

Related posts

Leave a Comment