अक्षय कुमार के चक्‍कर में सुबह 4 बजे कपिल शर्मा को तोड़नी होगी अपनी नींद, जानिए क्‍या है माजरा

कपिल शर्मा का शो (The Kapil Sharma Show) बॉलीवुड की फिल्मो के प्रमोशन के लिए बहुत बड़ा हॉट स्पॉट है । यहाँ हर बॉलीवुड एक्टर्स अपनी मूवी के प्रचार के लिए पहुँचता है । ऐसे में हालहि नई निर्देशित फिल्म हॉउसफुल 4 की स्टार कास्ट प्रमोशन के लिए एपिसोड शूट किया जो की कपिल शमरा के लिए एक चुनौती से काम नहीं था । अक्षय कुमार ने अपनी टीम से सुबह जल्दी The Kapil Sharma Show के लिए एपिसोड शूट करने का अनुरोध किया और उन्होंने सुबह 4 बजे शो के क्रू मेंबर्स के साथ शूट किया ।

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिटनेस और अपनी सुबह जल्‍दी उठने की आदत के लिए काफी प्रसिद्ध हैं। वह अक्‍सर अपनी शूटिंग पर भी काफी सुबह-सुबह पहुंच जाते हैं और इसके चलते उनके को-स्‍टार अक्‍सर शिकायत करते हैं । इधर कपिल शर्मा की टीम दिन में काम करती है ।
ऐसे में कपिल के लिए सुबह जल्दी उठना एक चुनौती हो गयी और ये एपिसोड इसलिए भी काफी चर्चा में रहेगा ।

हाउसफुल 4 की मुख्य कलाकार अपनी फिल्म के प्रचार को शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 25 अक्टूबर को दीवाली के सप्ताहांत में स्क्रीन पर आएगी। टीम द कपिल शर्मा शो के साथ-साथ अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए एक उपस्थिति बनाएगी। दिलचस्प बात यह है कि, अक्षय कुमार के अनुरोध पर, टीम ने कथित तौर पर 6:30 बजे एपिसोड फिल्माया। एक सूत्र की रिपोर्ट के अनुसार, द कपिल शर्मा शो के कलाकारों और क्रू ने दोपहर(मध्याह्न) में काम शुरू कर दिया है।अक्षय कुमार के चक्‍कर में सुबह 4 बजे कपिल शर्मा को तोड़नी होगी अपनी नींद, जानिए क्‍या है माजरा

Akshay Kumar made a special request for morning shoot to The Kapil Sharma Show for promotion of Housefull 4 

The lead cast of Film Housefull 4 is all set to begin the promotions of their film, which will hit the screens on 25 October during the Diwali weekend. The team will make an appearance on The Kapil Sharma Show as well, to promote their film. Interestingly, the team reportedly filmed the episode at 6:30 am, per Akshay Kumar’s request. The Kapil Sharma Show cast and crew usually begin work in the noon, according to a News report.

कपिल ने एपिसोड की शूटिंग के लिए जल्दी जागने पर एक प्रफुल्लित करने वाला ट्वीट पोस्ट किया

रीतेश देशमुख और बॉबी देओल ने यह कहते हुए मजाक किया कि अक्षय कुमार सुबह की शूटिंग के लिए खुद देर से आए थे। यहां इसकी जांच कीजिए

यहां देखें अक्षय कुमार के उनके ट्वीट का जवाब

Khiladi actor will be gracing The Kapil Sharma Show along with his co-actors Bobby Deol, Kriti Sanon and Kriti Kharbanda.

यह एक दिवाली विशेष एपिसोड होगा और चैनल ने एक वीडियो साझा किया जिसमें हाउसफुल 4 के कलाकार कपिल के शो में अपनी उपस्थिति की घोषणा करते नजर आए।

रिपोर्ट में कहा गया है कि शो के कुछ परिहास में किकू शारदा का किरदार शामिल होगा, जहां वह गंजे किरदार के रूप में नजर आएंगे और कृष्ण अभिषेक एक ऐसी महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी, जो एक ब्यूटी पार्लर की मालिक है।

Housefull 4 will clash with Taapsee Pannu and Bhumi Pednekar-starrer Saand Ki Aankh, and Rajkummar Rao-starrer Made in China.

फरहाद समजी द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार इंडिया के साथ बैनर नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, हाउसफुल 4 तास्पे पन्नू और भूमि पेडनेकर-स्टारर सांड की आंख, और राजकुमार राव-स्टारर मेड इन चाइना के साथ टकराएगी।

Related posts

Leave a Comment