Sunny Leone के सेट पर पहुंचे गुंडे, बचने के लिए वैनिटी वैन में छुपी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों मशहूर फिल्ममेकर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की वेब सीरीज ‘Anamika’ शूटिंग कर रही हैं. लेकिन इस सेट पर जो हुआ, उससे सनी काफी हैरान और सहमी हुई हैं. उनके वेब शो के सेट पर अचानक कुछ गुंडे आ गए. विक्रम भट्ट ने कैसे भी करके सनी को उनकी वैनिटी वैन में सुरक्षित पहुंचाया और अचानक आए इन गुंडों के साथ मिलकर मामला सुलझाया.

गुंडों के आने से विक्रम भट्ट को काफी नुकसान हुआ, पहले तो उन्हें उस दिन की शूटिंग रोकनी पड़ी और दूसरी और पैसा देकर उन्हें दूसरी जगह शूटिंग परमिशन लेनी पड़ी. जिन्हें गुंडा बताया जा रहे हैं वो बॉलीवुड के पॉपुलर एक्शन स्टंड डायरेक्टर अब्बास अली मोगुल के आदमी हैं. इन लोगों ने विक्रम भट्ट को अब्बास अली मोगुल को 13-14 लाख रुपए देने के लिए मजबूर किया है.

विक्रम भट्ट से मांगे 38 लाख रुपए

वेब सीरीज अनामिका के सेट पर जब सनी लियो शूटिंग कर रही थी, तभी फाइटर्स एसोसिएशन के कुछ लोग इस सेट पर आ गए. उन्होंने वहां मौजूद विक्रम भट्ट से 38 लाख रुपए देने के लिए कहा. ये रुपए अब्बास अली ने विक्रम के साथ किए गए 8 प्रोजेक्ट्स की फीस तौर पर मांगे थे.

सनी लियोनी को वैनिटी वैन में छुपाया

मामला शांत होने बाद विक्रम भट्ट ने ईटाइम्स को बताया,“मैं हक्का-बक्का रह गया था, मुझे नहीं पता था कि क्या करना है. लेकिन मेरा पहला रिएक्शन सनी लियोनी को सुरक्षित करना था. इसके बाद मुझे मजबूर किया गया उस चेक के स्क्रीनशॉट भेजने के लिए जो मैं अब्बास को दूंगा. इसके बाद कोई मुर्तजा नाम का शख्स सेट पर आया और वो चेक लेकर गया. तब तक दिन ढल चुका था और मैं उस दिन अपनी शूटिंग नहीं कर पाया.”

एसोसिएशन सुलाएगी मामला

इस मामले पर अब्बास अली मोगुल ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा,“अब क्या बोलूं? फाइटर्स एसोसिएशन इस मामले की जांच कर रहा है और वो इस मामले को जल्द ही सुलझा लेंगे.”

छोटे कपड़ों में PM Narendra Modi से मिली थीं Priyanka Chopra, हुई थी खूब आलोचना

Related posts

Leave a Comment