हसीन जहां की लव स्टोरी : परचून दुकानदार को दे बैठी थी दिल; शमी से शादी कर छुपाई पहले पति की बात

हसीन का जन्म 2 फरवरी 1980 को पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सिउरी में हुआ था। वे एक मॉडल बनना चाहती थी, लेकिन परिवार के चलते इस फील्ड में नहीं जा पाईं। हसीन ने 2002 में पहली बार अपने प्रेमी परचून की दुकान चलाने वाले एक युवक से शादी करि जिनका नाम शेख सैफूद्दीन था। हसीन के पिता मोहम्मद हसन कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन हैं। उनकी मां हाउसवाइफ है। दरअसल, हसीन आगे की पढ़ाई करना चाहती थी, लेकिन परिवार वाले उनके खिलाफ थे। दोनों एक साथ 2010 तक रहें। फिर 2010 में अलग हो गए। हसीन को पहली शादी से दो बच्चे हैं।

sk-saifuddin

इसी दौरान 2012 में उनकी मुलाकात तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से हुई। वे फिर केकेआर की टीम के साथ जुड़ गईं। वहां वे मैदान पर अन्य लड़कियों के साथ टीम को चीयर किया करती थीं। हसीन कोलकाता नाइट राइडर की टीम में चीयरलीडर की भूमिका में थी और शमी टीम के तेज गेंदबाज थे। वहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। दोनों दो साल तक डेट किया और फिर 2014 में शादी कर ली।

मोहम्मद शमी अपनी हसीन जहां के साथ तकरीबन दो सालों से ज्यादा समय से नहीं रह हैं। हसीन इस दौरान सोशल मीडिया पर बोल्ड वीडियो और तस्वीर शेयर कर चर्चा में है तो दूसरी शमी ने उनका नाम तक नहीं लिया है।

hasin jahan

2015 में शमी और हसीन ने एक बेटी आइराह शमी को जन्म दिया। हसीन ने अपनी पहली शादी की बात शमी से छुपाई थी। बाद में जब उनके पति को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने दोनों बेटियों को साथ रखने के लिए ज़िद की। हसीन इसके लिए तैयार नहीं हुई बिलकुल भी। उन्होंने बाद में अपने पति पर चीट करने सहित कई संगीन आरोप लगाए। उसके बाद से यह कपल अलग रह रहा है। शमी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके मन में तीन बार आत्महत्या करने का विचार आया था।

पुणे के सबसे सुरक्षित येरवडा जेल से 5 कैदी फरार

Related posts

Leave a Comment