चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के हरभजन सिंह भी टूर्नामेंट से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने निजी कारणों से आईपीएल से नाम वापस ले लिया है। इससे उप कप्तान सुरेश रैना (Suresh Raina) भी टूर्नामेंट छोड़कर देश लौट आए थे। हालांकि, हरभजन टीम के साथ UAE नहीं गए थे।

हरभजन ने IPL के 160 मैच में 150 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 829 रन भी बनाए हैं। चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं। हरभजन और रैना जैसे बड़े खिलाड़ियों के हटने से धोनी और टीम दोनों के लिए परेशानी बढ़ती दिखाई दे रही है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के हरभजन सिंह भी टूर्नामेंट से बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ी और 11 स्टाफ संक्रमित

हाल ही में CSK टीम के 2 खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) और ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के अलावा 11 स्टाफ मेंबर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। 14 दिन के क्वारैंटाइन पीरियड के बाद अगले हफ्ते सभी का दो बार कोरोना टेस्ट होगा। दोनों बार रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें टीम के साथ शामिल किया जाएगा। हालांकि, इन 13 लोगों को छोड़कर सभी सदस्योंं का तीसरे राउंड का टेस्ट निगेटिव आया है। इसी के साथ टीम ने दीपक और ऋतुराज के बिना शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

19 सितंबर से शुरू होगा आईपीएल (IPL)

इस बार IPL के कारण UAE में 19 September से 10 November तक होना है। सभी 8 टीमों के बीच 60 मुकाबले तीन स्टेडियम दुबई, शारजाह और अबु धाबी में होंगे। टूर्नामेंट बायो-सिक्योर माहौल में खेला जाएगा। हर 5वें दिन सभी खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर्स का कोरोना टेस्ट होगा।

Suresh Raina व्यक्तिगत कारणों से भारत वापस लौटे, पूरे आईपीएल में नहीं खेलेंगे

Related posts

Leave a Comment