खुशखबरी! बॉलीवुड के ‘करण-अर्जुन’ फिर आएंगे साथ, पर अंदाज होगा कुछ खास

Shahrukh Khan के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब यह खबर आ रही है कि उनकी अगली फिल्म में सलमान खान भी साथ होंगे. यह वाकई में खास बात है. इससे फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है.

शाहरुख की अगली फिल्म

शाहरुख खान ने आधिकारिक रूप से अपनी अगली फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है. उनकी अगली फिल्म ‘पठान’ है, जिसमें जॉन अब्राहम (John Abrahm) खलनायक के रोल में नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म में मुख्य हीरोइन होंगी. अब इस फिल्म से एक बड़े स्टार सलमान खान के जुड़ने की खबर आ रही है.

केमियो रोल में दिख सकते हैं सलमान

खबरों की मानें तो सलमान इस फिल्म में एक केमियो रोल कर रहे हैं. सलमान ने पिछली बार शाहरुख की फिल्म ‘Zero’ में केमियो रोल किया था. वह शाहरुख के साथ फिल्म में एक गाने में डांस करते नजर आए थे.

नाता है पुराना

बीते एक दशक से दोनों सितारे एक-दूसरे की फिल्म में केमियो रोल निभाते आ रहे हैं. सलमान ने शाहरुख की फिल्म ‘Kuch Kuch Hota hai’, ‘Om Shanti Om’ में केमियो रोल निभाया था, वहीं शाहरुख ने सलमान की फिल्म ‘Har Dil jo Pyaar Karega’, ‘Tubelight’ में केमियो रोल किया था. खबर है कि शाहरुख खान इस महीने फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

जीत के लिए ट्रंप की धर्मगुरु ले रही हैं तंत्र मंत्र का सहारा, देवदूतों को बुलाया

Related posts

Leave a Comment