लड़की ने किया ऑनलाइन आर्डर, 42 डिलीवरी बॉय पहुंचे खाना लेकर

फिलीपींस (Philippines) से एक ऐसा दिलचस्प मामला सामने आया है की आप सुन के हैरान हो जायेंगे। जहां एक लड़की ने ऑनलाइन फूड ऑर्डर किया और उसके ऑर्डर को लेकर अलग-अलग 42 डिलीवरी बॉय उस लड़की के पास पहुंच गए. उस लड़की को समझ नहीं आया कि ऐसा कैसे हो गया. इस मामले का खुलासा हुआ तो यह बात सामने आई.

‘सन स्टार डॉट कॉम’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Philippines की सेबू सिटी से स्कूल में पढ़ने वाली एक लड़की ने एक फूड ऐप से लंच के लिए खाना ऑर्डर किया. ऑर्डर के बाद वह अपनी दादी के साथ खाने का इंतजार करने लगी. इसके बाद जो हुआ वह बहुत आश्चर्यजनक हुआ. कुछ देर बाद उस लड़की के गली में डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंचने लगे. लेकिन वही खाना लेकर कई डिलीवरी बॉय उस गली में दिखाई दिए. देखते-देखते कुल 42 Delivery Boy वहां जमा हो गए. किसी को कुछ समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है.

उस गली में रहने वाले लोगों ने अपने घरों से यह सब नजारा देखना शुरू कर दिया. एक स्थानीय लड़के ने यह सब Social Media पर भी पोस्ट कर दिया. आखिरकार अंत में जाकर पता चला कि यह सब कैसे हुआ. यह सब फूड ऐप में तकनीकी गड़बड़ी के चलते हुआ, जिससे एक की बजाय 42 डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंच गए. ऐप के ठीक से काम नहीं करने की वजह से लड़की द्वारा दिया ऑर्डर 42 डिलीवरी बॉय तक पहुंच गया और वे सब खाना लेकर वहां पहुंच गए.

दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का धरना जारी, राजधानी के 5 एंट्री प्वाइंट्स को ब्लॉक करने का चेतावनी

Related posts

Leave a Comment